FIFA World Cup Trophy: एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को बड़ा सम्मान; फीफा वर्ल्ड कप ट्रॉफी का करेंगी उद्घाटन
Advertisement

FIFA World Cup Trophy: एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को बड़ा सम्मान; फीफा वर्ल्ड कप ट्रॉफी का करेंगी उद्घाटन

FIFA World Cup Trophy 2022: 18 दिसंबर को क़तर में फीफा विश्व कप का फाइनल मुक़ाबला खेला जाएगा. बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को लेकर एक सम्मानजनक ख़बर सामने आई है. बताया जा रहा है कि दीपिका फीफा वर्ल्ड कप ट्रॉफी का उद्घाटन करेंगी.

FIFA World Cup Trophy: एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को बड़ा सम्मान; फीफा वर्ल्ड कप ट्रॉफी का करेंगी उद्घाटन

FIFA World Cup Trophy 2022: क़तर में इन दिनों फीफा वर्ल्ड कप 2022 की धूम है. वर्ल्ड कप में  पूरी दुनिया की कई फुटबॉल टीमों ने हिस्सा लिया है. 18 दिसंबर को फीफा विश्व कप का फाइनल मुक़ाबला खेला जाएगा. बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को लेकर एक सम्मानजनक ख़बर सामने आई है. बताया जा रहा है कि दीपिका फीफा वर्ल्ड कप ट्रॉफी का उद्घाटन करेंगी. फीफा वर्ल्ड कप क़तर में हो रहा है. अब ख़बर है कि फीफा वर्ल्ड कप ट्रॉफी के फाइनल का उद्घाटन करने के लिए दीपिका पादुकोण जल्द क़तर जाने वाली हैं. जिसको लेकर तैयारियां जारी हैं. 

यह भी पढ़ें: Brahmastra: 'ब्रह्मास्त्र'  ने ओटीटी प्लेटफार्म पर बनाया नया रिकॉर्ड; रणबीर कपूर ने फैंस को कहा-शुक्रिया

वर्ल्ड कप ट्रॉफी का उद्घाटन करेंगी दीपिका
अपने बेहतरीन अदाकारी से लोगों के दिल में ख़ास जगह बनाने वाली अदाकारा दीपिका पादुकोण दुनिया के सबसे ज़्यादा पसंद किए जाने वाले खेल आयोजन में इस तरह का सम्मान हासिल करने वाली पहले अदाकारा होंगी 18 दिसंबर को दीपिका पादुकोण के क़तर के लुसैल आइकोनिक स्टेडियम में वर्ल्ड कप ट्रॉफी का इफ़्तेताह करने की उम्मीद है. इससे पहले फीफा वर्ल्ड कप के दौरान एक्टेर्स नोरा फतेही क़तर में फीफा फैन फेस्ट में परफॉर्म करने की वजह से सुर्खियों में थीं. उन्होंने वर्ल्ड कप के सॉन्ग 'लाइट द स्काई' पर डांस करते हुए फीफा वर्ल्ड कप के स्टेज पर धूम मचा दी थी. 

'पठान' में आएंगी नज़र
दीपिका पादुकोण के आने वाले प्रोजेक्ट की बता करें ,तो वह जल्द ही बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ ख़ान के साथ बड़े पर्दे पर नज़र आने वाली हैं. दीपिका पादुकोण और शाहरुख़ ख़ान की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'पठान' में एक फिर दोनों की जोड़ी देखने को मिलेगी हैं. इस फिल्म में इन दोनों के अलावा जॉन अब्राहम भी अहम रोल में नज़र आएंगे. फिल्म 'पठान' लंबे समय से सुर्ख़ियों में हैं. शाहरुख़ ख़ान के फैंस काफ़ी वक़्त बाद उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं. 'पठान' 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. 

Watch Live TV

Trending news