Fatima Sana Shaikh Birthday: आमिर खान से अफेयर की उड़ी थी अफवाह; अब क्या कर रही हैं फातिमा शेख?
Advertisement

Fatima Sana Shaikh Birthday: आमिर खान से अफेयर की उड़ी थी अफवाह; अब क्या कर रही हैं फातिमा शेख?

फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' के बाद से एक्ट्रेस फातिमा सना शेख के आमिर खान से अफेयर की बात चली थी. जिसके बारे में एक्ट्रेस ने खुद एक इंटरव्यू में बात की थी.

 

Fatima Sana Shaikh Birthday: आमिर खान से अफेयर की उड़ी थी अफवाह; अब क्या कर रही हैं फातिमा शेख?

फातिमा सना शेख एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. उनका जन्म 11 जनवरी,1992 में हुआ था. फिल्म 'दंगल' के बाद से एक्ट्रेस काफी चर्चे में रहने लग गई थी. आमिर खान और किरण राव के तलाक के बाद से सोशल मीडिया पर फातिमा सना शेख बहुत ट्रोल होने लगी थीं, उनके अफेयर की अफवाह फैल रही थी. जिस पर एक्ट्रेस ने खुद एक इंटरव्यू में बात भी की थी. आपको बता दें कि फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' के बाद से ही एक्ट्रेस अफवाहों का शिकार हो गई थीं. आज उनके जन्मदिन के खास अवसर पर आइए जानते हैं, एक्ट्रेस के बारें में कुछ रोचक बातें.

फातिमा सना शेख ने इंटरव्यू में क्या कहा था?

फातिमा सना शेख ने इंटरव्यू में कहा था कि पहले मुझे बुरा लगता था, कि लोग मेरे बारे में लोग इस लेवल तक सोच रहे हैं. लोगों को पता नहीं था कि सच्चाई क्या है. मुझे ये बात बहुत परेशान करती थी कि लोग मेरे बारे में बहुत गलत सोच रहे हैं. एक्ट्रेस ने आगे कहा की अब मैं इन सब बातों को बहुत हद तक इगनोर करती हूं, लेकिन अभी भी कभी-कभी ये सब बातें मुझे परेशान कर देती हैं.

हाल ही में एक्ट्रेस को कहां देखा गया?

हाल ही में एक्ट्रेस को आमिर खान की बेटी आइरा खान की शादी में देखा गया था. आमिर खान और फातिमा सना शेख प्रोफेशनल के साथ-साथ पर्सनल लाइफ में भी काफी क्लोज हैं. एक्ट्रेस घर के फंक्शन में शामिल होती रहती हैं. लेकिन एक बात सामने आ रही है कि एक्ट्रेस सगाई में तो शामिल हुई थी, लेकिन शादी में नहीं आईं और तो और उन्होंने कपल्स को सोशल मीडिया पर बधाई तक भी नहीं दी. आपको बता दें अब एक बार फिर एक्ट्रेस फातिमा और आमिर खान की चर्चा होने लगी है. कुछ लोगों की कहना है कि दोनों में अनबन चल रही है तो कुछ कह रहे हैं कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है.

फातिमा सना शेख की फिल्में 

फातिमा सना शेख ने अभिनेता आमिर खान के साथ फिल्म 'दंगल' में काम किया था. एक्ट्रेस ने फिल्म में गीता फोगाट की भूमिका निभाई थी. आपको बता दें की फातिमा ने फिल्म 'दंगल' से ही बॉलीवुड में डेब्यू किया था. 'दंगल' के बाद आमिर खान और फातिमा सना शेख 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' में भी दिखे थे. लेकिन, इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई नहीं की थी. एक्ट्रेस ने 'लूडो', 'सूरज पे मंगल भारी', 'धक-धक', 'अजीब दास्तां' और 'सैम बहादुर' जैसी फिल्मों में भी काम किया है.

Trending news