कौन हैं ट्रांसवुमन सायशा शिंदे? जिन्हें अंबानी की पार्टी में लोगों ने कहा-'पहलवान आ रहा है'
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1642285

कौन हैं ट्रांसवुमन सायशा शिंदे? जिन्हें अंबानी की पार्टी में लोगों ने कहा-'पहलवान आ रहा है'

Saisha Shinde Trans women देश की पहली और बेहद मशहूर ट्रांसवुमन जो एक बेहतरीन डिजाइन हैं सायशा शिंदे को एक पार्टी में फिर से उनकी बॉडी को लेकर कमेंट का सामना करना पड़ गया है. हाल ही में अंबानी की पार्टी में उन्हें कुछ लोगों ने पहलवान कहा है. 

कौन हैं ट्रांसवुमन सायशा शिंदे? जिन्हें अंबानी की पार्टी में लोगों ने कहा-'पहलवान आ रहा है'

Saisha Shinde Trans woman: फैशन इंडस्ट्री का जाना माना नाम सायशा शिंदे (Saisha Shinde) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वर्षों तक स्वप्निल शिंदे के तौर पर रहने वाली ट्रांसवुमन सायशा सोशल मीडिया पर अपने साथ घटने वाली हकीकत और हैरान कर देने वाली घटनाओं को जिक्र करती रहती है. हाल ही में उन्होंने अंबानी परिवार की एक पार्टी में शिरकत की और वहां जो उनके साथ हुआ उन्होंने उसका जिक्र भी सोशल मीडिया पर. 

सायशा ने ग्रीन कलर के आउटफिट में अपनी कई तस्वीरें शेयर करते हुए पार्टी के दौरान उन्हें लोगों ने क्या कहा यह भी बताया. उन्होंने कहा कि यह एक बेहद खास इवेंट था. मेरे लिए यह इवेंट पहला था जहां में अकेली गई थी. मैं बहुत डरी हुई थी और जब मैं रेड कार्पेट पर दाखिल होने ही वाली थी तो मैं पैपराजी की तरफ से फुसफुसाहट सुनी. उनमें से कोई कह रहा था,"कोई पहलवान आ रहा है". हालांकि कुछ देर बाद ही उन्होंने मुझे पहचान लिया. सायशा कहती हैं कि भले ही उन्होंने मुझे पहचान लिया लेकिन उस एक लम्हे ने मुझे बॉडी को लेकर काफी सतर्क कर दिया. मेरे साथ हमेशा बॉडी की दिक्कत रही है. 

सायशा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं. ग्रीन रंग के बॉडी फिटेड आउटफिट में वो हमेशा की तरह बेहतरीन लग रही थीं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saisha (@officialsaishashinde)

बता दें कि सायशा शिंदे ने अब तक अनगिनत हस्तियों के लिए कॉस्ट्यूम डिजाइन किए हैं. मिस यूनिवर्सि बनने वाली हरनाज संधू ने प्रतियोगिता के वक्त जो गाउन पहना हुआ था. वो भी सायशा शिंदे ने ही डिजाइन किया था. उन्होंने दीपिका पादुकोण, करीना कपूर, तापसी पन्नू, श्रद्धा कपूर, प्रियंका चोपड़ा जैसी हस्तियों के साथ काम किया है. पहले वो स्वप्निल शिंदे के तौर पर फेमस हुए. हालांकि साल 2021 की शुरुआत में उन्होंने बताया कि वो ट्रांसवुमन हैं. इस दौरान उन्होंने अपने पर्सनल तजुर्बे से काफी कुछ शेयर किया था. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news