Esha Gupta की हॉटनेस देख फैंस ने खोई सुद-बुद; डीप नेक में कहर ढहाती आईं नजर
Advertisement

Esha Gupta की हॉटनेस देख फैंस ने खोई सुद-बुद; डीप नेक में कहर ढहाती आईं नजर

Esha Gupta Photo: ईशा गुप्ता की तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में उन्होंने बीज कलर की डीप नेक ड्रेस पहनी हुई है. लोग इन तस्वीरों पर खूब लाइक्स और कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं.

Esha Gupta की हॉटनेस देख फैंस ने खोई सुद-बुद; डीप नेक में कहर ढहाती आईं नजर

Esha Gupta Photo: ईशा गुप्ता अपनी हॉटनेस के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस सोलृशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हालही में ईशा गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं जो काफी वायरल हो रही हैं. आपको बता दें एक्ट्रेस ने आश्रम वेब सीरीज में भी काम किया था. उसमें एक्ट्रेस ने कई इंटेमेट सीन्स दिए थे. ईशा अकसर अपने अदाओं लोगों को घायल करती रहती हैं और उनकी वीडियोज और तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं.

ईशा गुप्ता ने ड्रेस में दिया कातिल पोज

ईशा गुप्ता की जो तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं उनमें उन्होंने बीज कलर की एक ड्रेस पहनी हुई है. इसके साथ उन्होंने अपने लुक को पूरा करने के लिए ज्वैलरी पहनी हुई है और बालों को बांधा हुआ है. ईशा की यह तस्वीरें काफी वायरल हो रही है. एक्ट्रेस ने यह तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

जिस वक्त यह खबर लिखी जा रही है उस वक्त तक ईशा गुप्ता की तस्वीर पर 2 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और कई हजार लोग कमेंट कर चुके हैं. लोग इन पिक्चर्स पर लगातार कमेंट करते नजर आ रहे हैं. आपको बता दें इस से पहले भी ईशा के कई लुक्स वायरल हो चुके हैं.

लोगों ने ईशा गुप्ता पर किए ऐसे कमेंट्स

तस्वीर शेयर करते ही लोग ईशा गुप्ता की तस्वीर पर लोग खूब कमेंट और लाइक्स बरसाने लगे. लोग एक्ट्रेस को खूब हार्ट और हॉट ईमो भेज रहे हैं. एक शख्स कमेंटबॉक्स में लिखता है यू आर इंटरनेशनल क्रश. वहीं दूसरा शख्स लिखता है- ईशा गुप्ता दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

इस से पहले भी काफी लुक हुआ था वायरल

आपको बता दें ईशा गु्प्ता का इस से पहले भी रैंप वॉक करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था. उस दौरान उनके लुक को काफी सराहा गया था. आपको बता दें उस दौरान ईशा गुप्ता एक ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में नजर आईं थीं.

Trending news