'Dunki' box office Day 5: शाहरुख खान की फिल्म का पांचवे दिन का कलेक्शन
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2029149

'Dunki' box office Day 5: शाहरुख खान की फिल्म का पांचवे दिन का कलेक्शन

शाहरुख खान की हालिया रिलीज फिल्म 'Dunki'दुनिया भर में 250 करोड़ रुपये की कमाई की ओर बढ़ रही है. यह फिल्म भारत में बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई कर रही है.

 

'Dunki' box office Day 5: शाहरुख खान की फिल्म का पांचवे दिन का कलेक्शन

शाहरुख खान और निर्देशक राजकुमार हिरानी की 'Dunki'अपने पहले हफ्ते में बॉक्स ऑफिस पर लगातार टिकी हुई है. दुनिया भर में 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने के बाद अब फिल्म की नजर 250 करोड़ रुपये पर है. सोमवार, 25 दिसंबर को फिल्म ने दोहरे अंक में कमाई की और भारत में लगभग 22 करोड़ रुपये कमाए. 'Dunki'के पहले सप्ताह का समापन अच्छे तरीके से होने की संभावना है और अब सभी की निगाहें दूसरे सप्ताह में इसके प्रदर्शन पर हैं.

फैंस को किसकी केमिस्ट्री पसंद आई?

'डंकी' को राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में शाहरुख खान और हिरानी पहली बार एक साथ काम करते दिखाई दिए है. फिल्म में शाहरुख खान लीड रोल में और उनके साथ तापसी पन्नू की केमिस्ट्री दिखाई गई है. आपको बता दें की फैंस ने शाहरुख खान और तापसी पन्नू की केमिस्ट्री को बहुत प्यार दिया है. 'डंकी' में विक्की कौशल और बोमन ईरानी का भी अहम रोल है. फिल्म अभी भी बॉक्स ऑफिस पर डटी हुई है.

दुनिया भर में 'डंकी' की कमाई 250 करोड़ रुपये है

'पठान' और 'जवान' के बाद शाहरुख खान की 'डंकी' इस साल उनकी तीसरी फिल्म रिलीज है. यह फिल्म सिनेमाघरों में प्रभास की 'सलार' से क्लैश हुई थी. प्रभास स्टारर फिल्म 'सलार' बॉक्स ऑफिस पर काफी धूम मचाती नजर आ रही है. ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक, 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद से 'डंकी' लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है. अनुमान है कि 25 दिसंबर, को फिल्म ने भारत में लगभग 22.50 करोड़ रुपये की शुद्ध कमाई की है.

भारत में अब पांच दिनों का कुल कलेक्शन 128.13 करोड़ रुपये हो गया है. 25 दिसंबर को 'डंकी' ने देशभर में 29.53 फीसदी की ऑक्यूपेंसी दर्ज की. इस दर से, राजकुमार हिरानी निर्देशित फिल्म अपने दूसरे सप्ताह में दुनिया भर में 250 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर सकती है.

डंकी का पांच दिन का डे वाइज कलैक्शन

रिपोर्ट के अनुसार 'डंकी' ने पहले दिन 29.2 करोड़ की ओपनिंग की थी. दूसरे दिन 20.12 करोड़ रुपए कमाए थे. तीसरे दिन 25.61 करोड़ और चौथे दिन 31.5 करोड़ रुपय कमाए थे. अब पांचवें दिन 'डंकी' ने 22.50 करोड़ रुपए कमाए है. ऐसे में 'डंकी' का भारत में डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 128.13 करोड़ रुपए हो गया है.

Trending news