Video: दीपिका कक्कड़ ने उस शख़्स से क्यों कहा-'प्लीज़ डोंट टच'; वीडियो हो रहा वायरल
Advertisement

Video: दीपिका कक्कड़ ने उस शख़्स से क्यों कहा-'प्लीज़ डोंट टच'; वीडियो हो रहा वायरल

Dipika Kakkar Slip Video Viral: एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने कम वक़्त में बहुत शोहरत हासिल की है. उन्हें फैंस का काफ़ी प्यार मिला है, लेकिन हाल ही में उन्हें गिरने से बचाने के लिए एक शख़्स का हाथ लगाना बिल्कुल पसंद नहीं आया और वो उस पर ग़ुस्सा करती नज़र आईं.

Video: दीपिका कक्कड़ ने उस शख़्स से क्यों कहा-'प्लीज़ डोंट टच'; वीडियो हो रहा वायरल

Dipika Kakkar Slip Video Viral: छोटे पर्दे के मशहूर शो 'ससुराल सिमर का' से शोहरत हासिल करने वाली एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. दीपिका सोशल मीडिया के ज़रिए अपने फैंस साथ हर बात को शेयर करती हैं. हाल ही में उनकी ननद सबा की शादी हुई है. जिसकी तस्वीरें उन्होंने फैंस के साथ शेयर कीं. वैसे को दीपिका की फैन फॉलोविंग काफ़ी है और लोग उनकी सादगी की काफ़ी तारीफ़ भी करते हैं, लेकिन आज कल उनके गुस्से की वजह से उन्हें ख़ूब ट्रोल किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: दिल्ली हाईकोर्ट से अमिताभ बच्चन को राहत; बग़ैर परमिशन उनकी आवाज़, नाम का कोई नहीं कर पाएगा इस्तेमाल:HC

गिरते-गिरते बचीं दीपिका
दरअसल हाल ही में उनके पति शोएब को बेहतरीन काम के लिए दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड से नवाज़ा गया. जिसे रिसीव करने के लिए वह पत्नी दीपिका कक्कड़ के साथ पहुंचे, लेकिन इसी दौरान एक्ट्रेस के साथ कुछ ऐसा मामला पेश आया कि उन्हें ग़ुस्सा आ गया, लेकिन फैंस को उनका ये अंदाज़ बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा और सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करने का सिलसिला शुरू हो गया. हुआ यूं कि जब दीपिका इवेंट के बाद बाहर आईं तो अचानक चलते चलते उनका बैलेंस बिगड़ गया और वो बस गिरने ही वाली थीं कि उनके साथ चलने वाले एक व्यक्ति ने उन्हें गिरने से बचाने के लिए सहारा देने की कोशिश की और दीपिका को बचाने के लिए अपना हाथ लगा दिया, जिसके बाद दीपिका ने ग़ुस्से में उस शख़्स का हाथ झटक दिया और कहा कि 'प्लीज़ डोंट टच'

 

एक्ट्रेस के अंदाज़ पर फैंस हुए ग़ुस्सा
सोशल मीडिया पर दीपिका का यह वीडियो कई बार देखा जा चुका है, लेकिन फैंस को एक्ट्रेस का ये अंदाज़ बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है.जिस पर यूज़र ने रिएक्शन देते हुए लिखा, 'इतना घमंड क्यों भाई'. वहीं दूसरे यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा, 'गिरने देते इसको तो अच्छा होता. एक यूज़र ने यह भी लिखा, "भाई वो हेल्प कर रहा था, इतना भी एटीट्यूड नहीं दिखाना चाहिए".

Watch Live TV

Trending news