Ranveer Singh Deepika Padukone: रणवीर से अलग हो गईं दीपिका? एक्टर ने ट्वीट कर बताया क्या है मामला
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1380005

Ranveer Singh Deepika Padukone: रणवीर से अलग हो गईं दीपिका? एक्टर ने ट्वीट कर बताया क्या है मामला

Ranveer Singh Deepika Padukon: रणवीर सिंह ने ट्विट में दीपिका को लिखा क्वीन, और कहा सभी को उनपर गर्व है. हाल ही में दोनों के सेपरेशन की ख़बरें सामने आ रही थीं. रणवीर सिंह ने ट्विट कर दीपिका से सेपरेशन की अफवाहों को शांत कर दिया है.

Ranveer Singh Deepika Padukone: रणवीर से अलग हो गईं दीपिका? एक्टर ने ट्वीट कर बताया क्या है मामला

Ranveer Singh Deepika Padukon: बॉलीवुड के पावर कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का एक-दूसरे के लिए प्यार तो आपने कई बार देखा होगा. रणवीर सिंह ने एक बार फिर दीपिका के लिए अपना प्यार ज़ाहिर किया है. उन्होंने दीपिका के लिए ट्वीट किया है जिसमें दीपिका को उन्होंने ‘क्वीन’ लिखा है. कुछ दिनों पहले यह ख़बरें आ रही थीं कि रणवीर और दीपिका के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. लेकिन रणवीर ने ट्विट करके सारी ख़बरें झुठला दी हैं.

यह भी देखें: ऐडोरेबल कपल अली फज़ल और ऋचा बने जीवनसाथी, देखें शादी की खूबसूरत तस्वीरें

ख़ास मौके पर किया ट्विट

हाल ही में दीपिका एक पॉप्युलर जूलरी ब्रांड की ब्रैंड एंबेसेडर बनी हैं जिसकी जानकारी उन्होंने 3 अक्टूबर को दी. इस खुशख़बरी पर रिएक्ट करते हुए रणवीर ने ट्विट किया कि,  'माई क्वीन! हमें प्राउड फील करा रही है।' रणवीर का यह ट्विट काफी वायरल हो रहा है. रणवीर ने अपने इस ट्विट के ज़रिए एक बार फिर यह ज़ाहिर कर दिया है कि उनका प्यार दीपिका के लिए कितना मायने रखता है. हाल ही में यह अफवाहें सुनने में आ रही थीं कि दोनों एक-दूसरे से अलग होने वाले हैं. हॉस्पिटल से छुट्टी के बाद एयरपोर्ट पर दीपिका का हाथ में इंगेजमेंट रिंग नहीं होने की वजह से यह ख़बरें और तेज़ हो गई थीं. हालांकि, रणवीर ने अपने ट्विट से सबकी बोलती बंद कर दी है.

यह भी देखें: Shweta Tiwari Birthday: 12 साल की उम्र में मिलते थे 500 रुपए, अब हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस में होती है गिनती

बड़े पर्दे पर फिर साथ नज़र आएंगे रणवीर-दीपिका

रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि रणवीर और दीपिका एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ नज़र आएंगे. हालांकि इस बारे में अभी कोई ज़्यादा जानकारी नहीं मिली है. लेकिन उम्मीद है कि दोनों की जोड़ी एक बार फिर हिट साबित होगी. आपको बता दें कि, रणवीर और दीपिका ने कई फिल्मों में साथ काम किया है और सभी एक से एक हिट फिल्में रही हैं. जिसमें पद्मावत, रामलीला, बाजीराव मस्तानी शामिल हैं.

इसी तरह की ख़बरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in 

 

Trending news