गर्लफ्रैंड से सीधे मां के रोल में नज़र आईं Deepika Padukon, वो भी अपने ही एक्स बॉयफ्रैंड की
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1346475

गर्लफ्रैंड से सीधे मां के रोल में नज़र आईं Deepika Padukon, वो भी अपने ही एक्स बॉयफ्रैंड की

Brahmastra: VFC के ज़बरदस्त इस्तेमाल वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र का इतज़ार तो खत्म हो चुका है. रिलीज़ होने के बाद फिल्म में एक के बाद एक नई-नई बाते सामने आ रही हैं. अब फिल्म से जुड़ी एक और दिलचल्प बात सामने आई है. 

गर्लफ्रैंड से सीधे मां के रोल में नज़र आईं Deepika Padukon, वो भी अपने ही एक्स बॉयफ्रैंड की

Brahmastra: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर  के बीच प्यार की शुरूआत करने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' 9 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज़ हो चुकी है. फिल्म के रिलीज़ होते ही रणबीर और आलिया के फैंस के बीच हलचल मच गई. जिसे देखने के लिए भारी भीड़ उमड़ी. फिल्म मेकर्स का दावा है कि ब्रह्मास्त्र ने पहले दिन ही 75 करोड़ का बिज़नेस किया है.

रणबीर की मां बनीं दीपिका

फिल्म ब्रह्मास्त्र को बनाने में लंबा वक्त, VFX का कमाल और तगड़े बजट के साथ साथ इसमें एक और दिलचस्प बात सामने आई है. दरअसल, फिल्म में रणबीर कूपर की मां एकट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukon) बनी हैं. इस छोटे से किरदार को निभाकर दीपिका सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई हैं. इंटरनेट पर फिल्म के कुछ फोटोज़ वायरल हो रहे हैं. वायरल फोटो में दीपिका गोद में एक बच्चे को पकड़े नज़र आ रही हैं. सीन में अंधेरा है लेकिन दीपिका पादुकोण साफ पहचानी जा सकती हैं. फिल्म ब्रह्मास्त्र में दीपिका पादुकोण ने रणबीर कपूर की मां का रोल अदा किया है. तस्वीर सोशन मीडिया पर वायरल होते ही लोगों ने अपने रिएक्शन देने शुरू कर दिए है. फैंस का कहना है कि फिल्म में दीपिका को रणबीर की मां का रोल अदा करते देख शॉक्ड रह गए क्योंकि अबतक दीपिका रणबीर की गर्लफ्रैंड के रोल में नज़र आती थी और अब सीधे मां बना दिया.

यह भी पढ़ें:  कीबोर्ड पर A से Z तक उल्टे-पुल्टे क्यों होते हैं अल्फाबेट, जानिए क्या है इसका राज़?

ब्रह्मास्त्र में शाहरुख खान भी आए नज़र

दीपिका पादुकोण के अलावा फिल्म में बॉलीवुड के किंग खान भी नज़र आए हैं. शाहरुख खान ने फिल्म में कैमियो का किरदार अदा किया है. शाहरुख खान के फैंस कैमियो के रोल में उन्हों देखकर बेहद खुश हुए. इतना ही नहीं, फिल्म के रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया यूजर्स ने शाहरुख के सीन्स को ट्विटर और इंस्टाग्राम पर शेयर कर वायरल भी कर दिया है. 'ब्रह्मास्त्र' में शाहरुख खान, मोहन भार्गव नाम के साइंटिस्ट का किरदार निभा रहे हैं. 

इसी तरह की और ख़बरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news