Crackdown 2 trailer : तीन साल बाद क्रैकडाउन का दूसरा सीजन रीलीज, देखिए वीडियो
Advertisement

Crackdown 2 trailer : तीन साल बाद क्रैकडाउन का दूसरा सीजन रीलीज, देखिए वीडियो

Crackdown 2 trailer: भारतीय हिनदी सिनेमा के मशहूर अदाकार साकिब सलीम ( Saqib Saleem )  की आने वाले एक्शन थ्रिलर सीरीज 'क्रैकडाउन' सीजन 2 ( Crackdown season 2) के निर्माताओं ने शनिवार को आधिकारिक ट्रेलर की घोषणा की. सीज़न 1 की सुपर सफलताके कारण सर्वश्रेष्ठ तौर पर आगे बढ़ाने और सीज़न 2 के साथ मनोरंजन को अगले स्तर पर ले जाने के लिए प्रेरित किया.

Crackdown 2 trailer : तीन साल बाद  क्रैकडाउन  का दूसरा सीजन रीलीज, देखिए वीडियो

Mumbai: भारतीय हिनदी सिनेमा के मशहूर अदाकार साकिब सलीम ( Saqib Saleem )  की आने वाले एक्शन थ्रिलर सीरीज 'क्रैकडाउन' सीजन 2 ( Crackdown season 2) के निर्माताओं ने शनिवार को आधिकारिक रूप से ट्रेलर की घोषणा की. अभिनेता साकिब सलीम ने इंस्टाग्राम पर ट्रेलर साझा किया जिसे उन्होंने कैप्शन दिया, "#Crackdown2OnJioCinema, 25 मई से मुफ्त स्ट्रीमिंग. अपूर्व लखिया द्वारा निर्देशित  क्रैकडाउन  सीजन 2 अपने तेज-तर्रार कथा और दिल दहलाने वाले एक्शन दृश्यों और एक अद्वितीय सिनेमाई अनुभव के साथ दर्शकों को रोमांचित करने के लिए पूरी तरह तैयार है. 

इस श्रृंखला में मुख्य किरदार साकिब सलीम, श्रिया पिलगांवकर, इकबाल खान, वलुश्चा डी सूसा और अंकुर भाटिया प्रमुख भूमिकाओं में हैं और 25 मई से ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर स्ट्रीम करने के लिए तैयार हैं.
दूसरे सीजन में फ्रेडी दारूवाला, हेमंत खेर और सचिन पारिख जैसे कलाकार भी नजर आएंगे. 

दूसरे सीज़न में, करिश्माई स्टार कास्ट के नेतृत्व में अथक गुप्त संचालन टीम, चुनौतियों के एक नए सेट से निपटने के लिए लौटती है. राष्ट्र की सुरक्षा को खतरा होने पर निडर एजेंट अराजकता फैलाने की धमकी देने वाले एक शक्तिशाली सिंडिकेट को खत्म करने के लिए कुछ भी नहीं रोकेंगे.अभिनेता साकिब सलीम ने रियाज पठान के अपने चरित्र को वापस लाने की अपनी यात्रा को साझा किया और कहा मैं बहुत आभारी हूं कि मुझे रियाज पठान को डिजिटल स्क्रीन पर लाने का मौका मिला. दूसरा सीजन प्रशिक्षण के साथ-साथ आगे बढ़ने की उम्मीद दोनों के लिहाज से बहुत ही कठिन था. सुनिश्चित करें कि मैंने शो में रियाज़ पठान की यात्रा के साथ न्याय किया है.

देखें ट्रेलर

गन फायरिंग क्लासेस से लेकर कठोर एमएमए प्रशिक्षण तक हमने अपने निडर रॉ एजेंटों के सबसे प्रामाणिक चित्रण को सुनिश्चित करने के लिए यह सब किया. इस विशाल शो को एक भव्य मंच की आवश्यकता है जीवन के बड़े पलों को जीवंत करने के लिए. मैं भारत के सबसे बड़े मनोरंजन मंच JioCinema पर फिल्म की रिलीज के लिए उत्साहित हूं. और रियाज की अगली चाल पर दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता.

सीज़न 1 की सुपर सफलता पर कहा पिलगांवकर 
श्रिया पिलगांवकर ने कहा, "सीज़न 1 की सुपर सफलता ने हमें अपना सर्वश्रेष्ठ पर आगे बढ़ाने और सीज़न 2 के साथ मनोरंजन को अगले स्तर पर ले जाने के लिए प्रेरित किया. मुझे एक अभिनेता के रूप में विभिन्न शैलियों की खोज करना पसंद है और एक डबल एजेंट के रूप में मेरा चरित्र हमेशा से रहा है. एक दिलचस्प आर्क, लेकिन इस सीजन में आपको बहुत सारी रोमांचक कार्रवाई भी दिखाई देगी. जैसलमेर के रेत के टीलों से लेकर कश्मीर के बर्फ से ढके पहाड़ों तक.  अपूर्वा ने हमें सबसे खूबसूरत जगहों के बीच कुछ चुनौतीपूर्ण स्टंट दिखाए. टीम सुपर है साथ काम करना मजेदार है. हम भारत के सबसे बड़े मनोरंजन मंच JioCinema पर नए सीज़न की रिलीज़ के लिए और देश भर में अपनी कहानी को इसके बड़े सब्सक्रिप्शन बेस तक ले जाने के लिए उत्साहित हैं. 

2020 में पहला सीजन ने मचाया था धमाल
क्रैकडाउन का पहला सीजन तीन साल पहले 2020 में वूट ( voot ) पर स्ट्रीम किया गया था.  इस सीजन में एक्शन क्राइम ड्रामा और आतंक से लड़ते हमारे जवान और जासूस जिसके कारण दर्शकों को काफी पसंद आई थी. यही कारण है कि पहले सीजन ने काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल की थी. इस बार यानी तीन साल बाद भी दूसरे सीजन में भी यही उम्मीद जताई जी रही है कि पहले सीजन की तरह दर्शकों का उतना ही प्यार मिलेगा जितना पहले सीजन में मिला था.  इस सीजन में कास्ट की बात करें तो अभिनेता इकबाल खान, श्रिया पिलगांवकर, सोनाली कुलकर्णी जैसे सितारे इस सीरीज में नज़र आएंगे. जो कि पहले सीजन में भी अपने दमदार अभिनय का लोहा मनवा चुक है. पहले सीजन में लोगों को खूब एंटरटेन किया. इस बार भी लोग सोशल  मीडिया पर ट्रेलर देखकर काफी उत्साहित हैं. 

 

 

Trending news