मशहूर सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स उम्र के 14वें साल में कर बैठी थी ये गलती; मां ने दी थी अनोखी सजा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1929212

मशहूर सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स उम्र के 14वें साल में कर बैठी थी ये गलती; मां ने दी थी अनोखी सजा

Britney Spears autobiography 'The Woman in Me': मशहूर अमेरिकन पॉप सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स ने अपनी किताब में इस बात का खुलासा किया है कि कम उम्र में कौमार्य खोने की सजा के तौर पर उनकी मां ने कचरा साफ करने को मजबूर किया था.

पॉप सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स

लॉस एंजेलिसः मशहूर अमेरिकन पॉप सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स ( Pop icon Britney Spears) ने खुलासा किया है कि उन्होंने महज 14 साल की कच्ची उम्र में ही अपनी वर्जनिटी खो दी थी, लेकिन इसके बाद वह भारी मुसीबत में पड़ गई थीं.

मिरर डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 'टॉक्सिक' की पॉप सिंगर ने मंगलवार को जारी अपने संस्मरण 'द वुमन इन मी' में अपने बचपन के अनुभवों के बारे में खुलकर बात की है. इस बहुप्रतीक्षित किताब में ब्रिटनी के उतार-चढ़ाव भरी जिंदगी की पड़ताल की गई है. इसके साथ ही इस किताब में कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए गए हैं. इसमें ब्रिटनी के पूर्व प्रेमी जस्टिन टिम्बरलेक से गर्भवती होने के बाद उसके गर्भपात की जानकारी भी शामिल है.

ब्रिटनी ने अपना पहला यौन अनुभव भी अपनी किताब के पाठकों के साथ साझा किया है. उन्होंने बताया कि ये तब शुरू हुआ, जब वह अपने एक “बुरे“ दोस्त के घर के आसपास रह रही थी. वह जिस लड़के पर फिदा थीं, वह एक दिन आधी रात में उनके घर में घुस आया था. उन दोनों ने एक दूसरे को किस किया, लेकिन उन दोनों ने अपने उपर नियंत्रण रखा. 

ब्रिटनी ने लिखा,  "ऐसा तब तक नहीं हुआ, जब तक उन्‍होंने अपने भाई के सबसे अच्छे दोस्त के साथ डेटिंग शुरू नहीं कर दी."  उन्होंने आगे लिखा, "उस साल मुझे अपने भाई के दोस्‍तों में बहुत से लड़के पसंद आ रहे थे. उनमें से एक, जो मेरे भाई का सबसे अच्छा दोस्त था, उससे मेरी भी दोस्ती हो गई. फिर मैंने उसके साथ एक दिन अपनी वर्जनिटी खो दी. उस वक्त मैं नौवीं कक्षा में पढ़ती थी और लड़का 17 वर्ष का था." 

ब्रिटनी ने आगे लिखा, "जब यह बात मेरे भाई को पता चली तो वह अपने उस दोस्त से नफरत करने लगा." उसके भाई ब्रायन ने एक दिन अपने माता-पिता को ये बात बता दी. तब मां लिन ने सजा के तौर पर अपनी बेटी से कचरा साफ करवाया. 

ब्रिटनी ने लिखा, "सजा के तौर पर मुझे पूरे दिन बाल्टी लेकर पड़ोस में घूमना पड़ता था और हाईवे पर एक कैदी की तरह कूड़ा साफ करना पड़ता था. ब्रायन तस्वीरें लेते हुए मेरे पीछे-पीछे चलता रहता था और मैं रोते हुए कचरा उठाती रहती थी." 

Zee Salaam

Trending news