Brahmastra फिल्म के ट्रेलर को लोग दे रहे हैं ऐसे रिक्शन्स
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1220860

Brahmastra फिल्म के ट्रेलर को लोग दे रहे हैं ऐसे रिक्शन्स

Brahmastra trailer: ब्राह्मास्त्र फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. जिसे यूट्यूब पर सोनी म्यूज इंडिया के पेज ने शेयर किया है. ट्रेलर के सामने आने के बाद लोगों के अलग-अलग रिएक्शन्स सामने आ रहे हैं.

Brahmastra फिल्म के ट्रेलर को लोग दे रहे हैं ऐसे रिक्शन्स

Brahmastra trailer: फिल्म ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर में दिख रहे सभी एक्टर्स के लुक्स को काफी सराहा जा रहा है. फिल्म का ट्रेलर आज सुबह रिलीज हुआ है. जिस पर लोगों के अलग-अलग रिएक्शन्स आ रहे हैं. ट्रेलर के सामने आने के बाद लोग इसके ग्राफिक्स की काफी तारीफ कर रहे हैं. इसके अलावा मौनी रॉय के लुक को भी काफी सराहा जा रहा है

ब्राह्नास्त्र अस्त्र पर है कहानी

ट्रेलर में रणबीर कपूर को एक ऐसा शख्स दिखाया है जिसमें अदभुत शक्तिया हैं. अमिताभ बच्चन ट्रेलर की शुरूआत के दौरान कहते हैं कि "यह कहानी है सारे अस्त्रों के देवता  'ब्राह्मास्त्र' की और ऐसे नौजवान की जो इस बात से अंजान है कि वो ब्राह्मास्त्र की किसमत का सिकंदर है. फिल्म के ट्रेलर सामने आने के बाद इस पर 8 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं, और लोग इसके ग्राफिक्स को देख कर अलग-अलह रिएक्शन दे रहे हैं.

क्या हैं लोगों के रिएक्शन

सोनी म्यूजिक इंडिया ने इस ट्रेलर को अपने यूट्यूब पेज पर डाला है. ट्रेलर को 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिलु चुके हैं और लोग खूब कमेंटबाजी कर रहे हैं. कुछ लोगों को इसमें मौनी रोय का लुक पसंद आ रहा है तो कुछ इसके ग्राफिक्स की काफी तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर कमेंट करता हुए लिखता है कि 'डायरेक्टर अयान ने कुछ हट कर सोचा है, यह बॉलिवुड के लिए नया और ताजा होगा. वहीं दूसरा यूजर कमेंट बॉक्स में लिखता है 'बॉलिवुड में कुछ क्रांतिकारी, इसका बेसब्री से इंतजार है.. यह भारतीय सिनेमा है.. क्रांतिकारी और शक्तिशाली.' एक दूरसा यूजर कमेंट करते हुए लिखता है कि यह कुछ क्रांतिकारी है, पहली बार बॉलिवुड में इतने बेहतरीन ग्राफिक्स देखने को मिले हैं.'

fallback

फिल्म की कास्ट

ट्रेलर सामने आने के बाद यह साफ हो गया है कि फिल्म में अहम किरदार में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट नजर आएंगे. वहीं मौनी रॉय एक विलेन के रोल में दिखाई दे सकती हैं. फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, दिव्येंदु शर्मा, सौरभ गुर्जर एक्ट करते नजर आएंगे. फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया था. वहीं इसको प्रोड्यूज करण जौहर, अपूर्वा मेहत, नमित मल्होत्रा और मुखर्जी ने मिल कर किया है. जानकारी के मुताबिक फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होगी.

ट्रेलर

Trending news