Big Boss: इंडियन शकीरा के नाम से मशहूर हैं गोरी नागोरी, बिग बॉस 16 में ली धमाकेदार एंट्री
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1384461

Big Boss: इंडियन शकीरा के नाम से मशहूर हैं गोरी नागोरी, बिग बॉस 16 में ली धमाकेदार एंट्री

Big Boss 16: राजस्थान की मशहूर डांसर गोरी नागोरी ने Big Boss 16 में धमाकेदार एंट्री ली है. शो में गोरी ने बतौर केंटेस्टेंट हिस्सा किया. स्टेज पर अपने बोल्ड मूव्स की वजह से गोरी कई बार विवादों में भी पड़ चुकी हैं और उन पर कई बार अश्लील होने के इल्ज़ाम भी लगते रहे हैं.

Big Boss: इंडियन शकीरा के नाम से मशहूर हैं गोरी नागोरी, बिग बॉस 16 में ली धमाकेदार एंट्री

Big Boss 16: गोरी नागोरी राजस्थान की एक मशहूर डांसर है. उन्होंने केवल 9 वर्ष की आयु में ही डांस करना शुरू कर दिया था. उनके डांस मूव्स और एक्सप्रेशन बेहतरीन होते हैं इसलिए उन्हें राजस्थान की 'शकीरा' कहा जाता है. पिछले सप्ताह गोरी नागोरी ने टीवी के मशहूर शो 'बिग बॉस 16' में एंट्री ली. सलमान ख़ान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' में एक केंटेस्टेंट हैं. हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी ने बताया कि मु्स्लिम घराने में जन्म लेने के कारण डांसर बनने का उनका सफर काफी मुश्किल रहा है. उन्होंने कहा कि उनकी मां समेत उनका अपना परिवार भी इसके खिलाफ था. वो सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16‘ में एक केंटेस्टेंट हैं. 

डांस बहुत पसंद है: गोरी
गोरी नागोरी ने अपने सफ़र के बारे में बात करते हुए एक पोर्टल को बताया कि, मेरी फैमिला, मेरी मां, पूरी तरह से मेरे डांस करने के ख़िलाफ़ थीं. लेकिन बाद में वो समझ गईं कि मुझे डांस करना कितना पसंद है, क्योंकि मैंने अपनी पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी थी लेकिन अब मुझे बुरा लग रहा है क्योंकि मैं अंग्रेजी नहीं बोल सकती."  गोरी ने बताया कि मुस्लिम परिवार से संबंध होने की वजह कई परेशानियों का सामना करना पड़ा. उन्होंने बताया कि  लोग अक्सर उन पर कमेंट करते थे. कई बार ये बहुत मुश्किल था, मैं कई लोगों के साथ लड़ती थी, मैं बहुत ज़िद्दी थी इसलिए मैं डांस करने के अपने शौक़ से पीछे नहीं हटी.

रैप सॉन्ग पर किया डांस
बिग बॉस के घर में रैप सॉन्ग पर गोरी डांस करते हुए नज़र आई. उनके वीडियो को लाखों यूज़र्स पसंद कर आ रहे हैं. सलमान ख़ान का कॉन्ट्रोवर्शियल टीवी शो बिग बॉस 16  हमेशा से ही लोगों का मनोरंजन करता है. यह शो हमेशा ही सुर्ख़ियों में बना रहता है. वहीं अब राजस्थान की शकीरा के नाम से मशहूर गोरी नागोरी अपनी एंट्री से 'बिग बॉस 16' के दर्शकों का मनोरंजन कर रही हैं. 

इस तरह की ख़बरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विज़िट करें

Trending news