प्रशांत किशोर से जुड़ीं भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, चुनाव लड़ने पर क्या कहा?
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1981225

प्रशांत किशोर से जुड़ीं भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, चुनाव लड़ने पर क्या कहा?

Akshara Singh: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह प्रशांत किशोर के अभियान 'जन सुराज अभियान' जुड़ गई हैं. एक्ट्रेस ने कहा है कि वह किसी राजनीतिक पार्टी से नहीं बल्कि अभियान से जुड़ी हैं.

प्रशांत किशोर से जुड़ीं भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, चुनाव लड़ने पर क्या कहा?

Akshara Singh: लोकप्रिय भोजपुरी अभिनेत्री और पूर्व बिग बॉस ओटीटी प्रतियोगी अक्षरा सिंह सोमवार (27 नवंबर) को चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर के अभियान 'जन सुराज' अभियान में शामिल हो गईं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोपहर 3 बजे पटना में एक खास प्रोग्राम में अभिनेत्री ने आधिकारिक तौर पर राजनीति में कदम रख दिया. वह प्रशांत किशोर के नेतृत्व वाले 'जन सुराज' आंदोलन में शामिल हो गईं. अक्षरा के मुताबिक उनके पास दो महीना पहले 'जन सुराज' से जुड़ने का ऑफर आया था. उनके मुताबिक वह किसी राजनीतिक पार्टी से नहीं बल्कि एक अभियान का हिस्सा बनी हैं.

2024 में लडेंगी चुनाव?
प्रशांत किशोर ने कहा है कि उनका 'जन सुराज' आंदोलन एक सामाजिक पहल है. अक्षरा सिंह के काफी वक्त से राजनीति में आने की अटकलें लगाई जा रही थीं. माना जा रहा है कि प्रशांत किशोर 2024 के लोकसभा चुनावों में अक्षरा सिंह को उतार सकते हैं. सूत्रों का कहना है कि उन्हें उत्तर प्रदेश और बिहार की सीमा से लगी सीटों में से किसी एक सीट पर उम्मीदवार बनाया जा सकता है. कयास लगाए जा रहे हैं कि वह बिहार की 'आरा' सीट से उम्मीदवार होंगी. लेकिन अक्षरा ने इसे महज अफवाह बताया है.

ये एक्टर राजनीति से जुड़े
जन सुराज आंदोलन से जुड़कर अक्षरा कई भोजपुरी सितारों के नक्शेकदम पर चल रही हैं, जिन्होंने सफलतापूर्वक राजनीतिक पारी खेली है. इनमें रवि किशन, मनोज तिवारी और दिनेश लाल यादव उर्फ 'निरहुआ' प्रमुख हैं. तीनों भोजपुरी अभिनेता बीजेपी से सांसद हैं. लेकिन अक्षरा सिंह ऐसी पहली भोजपुरी एक्ट्रेस होंगी जिन्होंने राजनीति में कदम रखा है. मीडिया से बात करते हुए अक्षरा सिंह ने कहा कि उन्होंने कहा कि जनता का आशीर्वाद मिला तो जरूर चुनाव लडूंगी.

मशहूर हैं अक्षरा
अक्षरा के स्टारडम की बात करें तो वह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं. उन्होंने साल 2010 के एक्शन ड्रामा 'सत्यमेव जयते' में रवि किशन के साथ अभिनय की शुरुआत की. वह 'लव मैरिज', 'मां तुझे सलाम', 'धड़कन', 'सौगंध गंगा मैया के', 'तबादला' और कई अन्य फिल्मों का भी हिस्सा रही हैं. उन्होंने कई संगीत वीडियो का हिस्सा बनकर पिछले कुछ सालों में दर्शकों को प्रभावित किया है और अपने लिए अलग पहचान बनाई है.

Trending news