Pathan Controversy: भगवा बिकिनी वाले विवाद पर बोला ये भोजपुरी एक्टर- अंडरवियर भी पहनना...
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1501288

Pathan Controversy: भगवा बिकिनी वाले विवाद पर बोला ये भोजपुरी एक्टर- अंडरवियर भी पहनना...

Pathan Controversy: पठान में दीपिका की ड्रेस को लेकर विवाद रुकने का नाम नहीं ले रहा है. अब इस मामले में भोजपुरी एक्टर का बयान आया है. उन्होंने लोगों को चुभने वाली बात बोल दी है.

Pathan Controversy: भगवा बिकिनी वाले विवाद पर बोला ये भोजपुरी एक्टर- अंडरवियर भी पहनना...

Pathan Controversy: पठान में दीपिका पादुकोण की ड्रेस को लेकर लगातार विवाद जारी है. कोई एक्ट्रेस के समर्थन में दिख रहा है तो कोई इसका विरोध कर रहा है. अब इस मामले में भोजपुरी एक्टर का बयान सामने आया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मोनालिसा के पति विक्रांत ने इस मामले में प्रतिक्रिया दी है. उनका कहना है कि लोगों को इस रंग के अंडरवियर भी पहनने बंद कर देने चाहिए.

पठान पर विवाद जारी

पठान फिल्म पर विवाद अब और बढ़ता दिख रहा है. हिंदू संगठन और कुछ बीजेपी नेता इसका विरोध करते नजर आ रहे हैं. लोग इसे धर्म के साथ जोड़कर देख रहे हैं. आपको बता दें 25 जनवरी को फिल्म रिलीज हो रही है. ऐसे में लोगों का फिल्म के खिलाफ प्रदर्शन फिल्म को काफी नुकसान पहुंचा सकता है.

क्या बोले मोनालीसा के पति विक्रांत

हमारी सहयोगी वेबसाइट जी न्यूज के अनुसार मोनालीसा के पति विक्रांत ने कहा कि उनके लिए तिरंगा सबसे ऊपर है. अगर ऐसा है तो उन्हें सफेद और केसरिया रंग के कपड़े पहनने बंद कर देने चाहिए. विक्रांत ने सवाल किया कि आखिर संत महात्मा इस रंग को कमर के नीचे क्यों धारण करते हैं. ऐसे तो हमे भगवा रंग के जूते और अंडरवियर भी पहनना बंद कर देना चाहिए.

fallback

विक्रांत के इस कमेंट के बाद सोशल मीडिया पर जंग शुरू हो गई है. विक्रांत के अनुसार हिंदू-मुस्लिम विरोधी चीजें केवल राजनीति के लिए इस्तेमाल की जाती है. इंटरनेट पर कुछ लोग उनकी हिमायत में नजर आ रहे हैं तो कुछ इसका विरोध कर रहे हैं.

क्या है विवाद

आपको जानकारी के लिए बता दें हाल ही में पठान फिल्म का गाना पठान रिलीज हुआ था. इस गाने में दीपिका पादुकोण ने भगवा रंग की बिकीनी पहनी थी. इसको लेकर विरोध शुरू हो गया है. कुछ हिंदू संगठनों और बीजेपी नेताओं ने इसकी पुरजोर मुखालिफत की. मध्यप्रदेश के गृह मंत्री ने तो इस फिल्म के एमपी में रिलीज होने को लेकर भी सवाल खड़ा कर दिया.

Trending news