Besharam Rang: फिल्म 'पठान' का गाना इस विदेशी गाने का है कॉपी? लोगों ने शेयर किया पुराना वीडियो
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1484844

Besharam Rang: फिल्म 'पठान' का गाना इस विदेशी गाने का है कॉपी? लोगों ने शेयर किया पुराना वीडियो

Besharam Rang Copied: शाहरुख खान की फिल्म पठान रिलीज होने वाली है. हाल ही में फिल्म का गाना रिलीज हुआ है. जिसकी वजह से मेकर्स को लोग काफी ट्रोल कर रहे हैं. लोगों ने इल्जाम लगाया है कि इस गाने की बीट्स कॉपी की गई हैं.

Besharam Rang: फिल्म 'पठान' का गाना इस विदेशी गाने का है कॉपी? लोगों ने शेयर किया पुराना वीडियो

Besharam Rang: शाहरुख खान की फिल्म पठान को लेकर लोगों में अलग ही क्रेज है. इस फिल्म अगले साल जनवरी के महीने में रिलीज हो रही है. फिलहाल सोमवार के दिन पठान का एक गाना रिलीज हुआ. जिसको लेकर विवाद जारी है. लोगों का कहना है कि ये गाना एक विदेशी गाने से चुराया गया है और इसकी बीट उस गाने की बीट से मिलती हैं.

पठान का गाना विदेशी गाने की कॉपी?

सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण और पठान की टीम को काफी ट्रोल किया जा रहा है. आपको बता दें 'बेशर्म गाने में दीपिका पादुकोण बेहद हॉट अंदाज में नजर आई हैं. उन्होंने वीडियो सॉन्ग में ट्वर्क भी किया है. हालांकि इस ट्वर्क को लेकर भी लोग दीपिका को ट्रोल कर रहे हैं.

क्या बेशर्म गाना चुराया गया है?

सोशल मीडिया पर लोग इस गाने की बीट्स को मकीबा गाने से मिला रहे हैं. लोगों का कहना है कि विशाल-शेखर ने अच्छा काम किया है. ऑरिजनल क्रिएटर को उन्होंने मेंशन ही नहीं किया है. आपको बता दें 'मकीबा' गाना फ्रेंच सिंगर जैन ने गाया है. जानकारी के मुताबिक ये गाना 2016 में रिलीज हुआ था. लोग मकीबा गाने की बीट्स को बेशर्म गाने की बीट्स से मैच कर रहे हैं. वहीं गाने में कुछ लाइने अब्बास कव्वाल की हैं. पठान फिल्म के बेशर्म गाने का म्यूजिक विशाल और शेखर ने दिया है वहीं लिरिक्स कुमार ने. इस गाने को शिल्पा राव, कैरालीसा, विशाल और शेखर ने गाया है.

एक यूजर लिखता है जिस वक्त मैंने बेशर्म रंग सुना तो मैंने सोचा कि इस बीट को कहीं सुना है. जिसके बाद मैंने पाया कि ये बीट मकीबा की है जिसे जैन ने गाया है. बेहतरीन काम विशाल ददलानी और शेखर ऑरिजनल क्रिएटर को मेंशन ना करने के लिए.

अभी इस कंट्रोवर्सी को लेकर मेकर्स का कोई बयान नहीं आया है. देखना होगा कि इस मामले में विशाल और शेखर क्या कहते हैं. बताते चलें कि फिल्म पठान अगले साल जनवरी के महीने में रिलीज हो रही है. शाहरुख खान 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. ऐसे में इस फिल्म के ब्लॉकबस्टर होने के काफी कयास लगाए जा रहे हैं. 

Trending news