मलाइका की प्रेग्नेंसी की ख़बर सुनकर इश्क़जा़दे को आया ग़ुस्सा; कहा-हमारी पर्सनल लाइफ से......
Advertisement

मलाइका की प्रेग्नेंसी की ख़बर सुनकर इश्क़जा़दे को आया ग़ुस्सा; कहा-हमारी पर्सनल लाइफ से......

Arjun Kapoor Upset With Malaika Pregnancy News: अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के रिश्ते को लेकर अक्सर कई तरह की अफ़वाहें सुनने को मिलती  रहती हैं, लेकिन इस बार मलाइका के बारे में जो अफ़वाई फैली है उसके बाद अर्जुन कपूर का ग़ुस्सा सातवें आसमान पर है.

मलाइका की प्रेग्नेंसी की ख़बर सुनकर इश्क़जा़दे को आया ग़ुस्सा; कहा-हमारी पर्सनल लाइफ से......

Arjun Kapoor Upset With Malaika Pregnancy News: बोनी कपूर के लाडले अर्जुन कपूर और अरबाज़ ख़ान की एक्स वाइफ़ मलाइका अरोड़ा अपने रिश्तों की वजह से हमेशा ही लाइम लाइट में रहते हैं. दोनों के रिश्ते को लेकर अक्सर कई तरह की अफ़वाहें सुनने को मिलती  रहती हैं. हालांकि ऐसी अफ़वाहों पर यह दोनों ही कभी ध्यान नहीं देते और उन्हें नज़र अंदाज़ कर देते है. लेकिन हर बार उन्हें फील न हो और गु़्स्सा न आए, यह मुमकिन नहीं. आख़िरकार इस बार अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने अपने रिश्ते से जुड़ी एक अफ़वाह पर ग़ुस्से का इज़हार कर ही दिया. साथ ही सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए ऐसी अफ़वाह उड़ाने वालों को ख़ूब जमकर सुनाया.

fallback

अर्जुन कपूर को आया ग़ुस्सा
अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा दोनों ही सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर काफ़ी एक्टिव रहते हैं. दोनों ही एक-दूसरे के लिए ख़ास पोस्ट शेयर करते नज़र आते रहते हैं.  कुछ समय पहले एक अंग्रेज़ी वेबसाइट ने मलाइका अरोड़ा को लेकर ऐसी ख़बरें बताई कि वह गर्भवती हैं, हालांकि वेबसाइट ने यह दावा सिर्फ़ ज़राए के हवाले से किया था. इस वेबसाइट की फ़र्ज़ी खबर पर अर्जुन और मलाइका ने सोशल मीडिया पर अपने ग़स्से का इज़हार किया है. अर्जुन कपूर ने फ़र्ज़ी ख़बर को अपने ऑफ़िशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर साझा करते हुए लिखा, 'यह सबसे गिरी हुई चीज़ है जो आप कर सकते थे और आपने इसे लापरवाही, असंवेदनशीलता और पूरी तरह से अनैतिक तरीक़े से कचरा न्यूज़ ले जाने के लिए किया है.'

हमारी पर्सनल लाइफ से खेलने की हिम्मत मत कीजिए:अर्जुन
अर्जुन कपूर ने पोस्ट में आगे लिखा, 'यह रिपोर्टर नियमित रूप से इस तरह के आर्टिकल लिखती रही है. इन सब चीजों से दूर रहो, क्योंकि हम जिन फ़र्ज़ी गपशप, आर्टिकल्स को नज़र अंदाज़ कर देते हैं, वह मीडिया में फैल जाते हैं और सच बन जाते हैं. यह ठीक नहीं है. हमारी पर्सनल लाइफ से खेलने की हिम्मत मत कीजिए.' अर्जुन कपूर के अलावा मलाइका अरोड़ा ने भी इस पोस्ट को शेयर करके उनकी पर्सनल लाइफ़ में दख़लअंदाज़ी करने वाले लोगों को निशाना बनाया.

Watch Live TV

Trending news