22 साल छोटी Giorgia पर कैसे दिल हार बैठे Arbaz Khan? किया बड़ा खुलासा
Advertisement

22 साल छोटी Giorgia पर कैसे दिल हार बैठे Arbaz Khan? किया बड़ा खुलासा

Giorgia andriani and Arbaz Khan: अरबाज़ खान ने जॉर्जिया एंड्रियानी से अपने रिश्ते को लेकर कई बाते सामने रखी हैं. उम्र के फासले से लेकर जॉर्जिया के मिजाज़ तक अरबाज़ खान ने हर बारे में खुलासा किया है.

22 साल छोटी Giorgia पर कैसे दिल हार बैठे Arbaz Khan? किया बड़ा खुलासा

Giorgia andriani and Arbaz Khan: तलाक के बाद अरबाज़ खान बेहद खूबसूरत मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं. दोनों का रिश्ता काफी सुर्खियों का हिस्सा बना रहता है. इसके पीछे दोनों की उम्र भी है. एक तरफ अरबाज़ खान जहां 55 साल के हैं तो वहीं जॉर्जिया एंड्रियानी 33 साल की हैं. दोनों की उम्र में 22 साल का फर्क है. इसको लेकर अकसर सोशल मीडिया पर एक्टर सवाल किए जाते हैं. अब इस मामले को लेकर अरबाज़ खान ने बयान दिया है.

अरबाज़ खान ने जॉर्जिया को लेकर कही ये बात

सिद्धार्थ कन्नन से बातचीत के दौरान अरबाज़ खान ने कहा है कि हमारी उम्र में भारी भरकम फासला है. लेकिन हमें इसका कभी एहसास नहीं हुआ है. कभी-कभी मैं उनसे ये बात कहता हूं. अरबाज़ ने कहा कि ये एक छोटा अफेयर हो सकता था. लेकिन जब आप एक रिश्ते में जाते हो तो आप बहुत आगे नहीं देखते हो. लेकिन जब आप रिश्ते में लंबे वक्त तक रहते हो तो ज्यादा सवाल पैदा हो जाते हैं. जिनका जवाब देना बेहद जरूरी होता है.

इसे रिश्ते को आगे ले जाना चाहते हैं अरबाज़

अरबाज़ खान ने बातचीत के दौरान कहा कि वह इस रिश्ते को आगे ले जाना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि हम ज़िदगी के उस पड़ाव पर हैं जहां हम सोच रहे हैं कि हम इसे कैसे आगे ले जाएं. मेरे लिए इस बारे में बात करना थोड़ी जल्दबाज़ी होगी.

ऐसे जॉर्जिया को दिल बैठे अरबाज़

अरबाज़ खान ने बताया कि वह जॉर्जिया की खुशमिजाज़ी से काफी प्रभावित हुए. उन्होंने कहा वह एक बेमिसाल लड़की हैं, और हम एक अच्छे दोस्त हैं. वह काफी एनर्जेटिक और खुशमिजाज़ है. मैं कभी-कभी अपनी एनर्जी उन्हीं से लेता हूं.

आपको बता दें अरबाज़ खान और मलाइका अरोड़ा का तलाक हो गया है. दोनों की शादी 1998 में हुई थी जो 2017 तक चली. जिसके बाद अरबाज़ जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं वहीं मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. मलाइका और अरबाज़ खान का एक बेटा भी है. जिसका नाम अरहान खान है. हालही में मलाइका अरोड़ा ने बयान दिया था कि तलाक के बाद उनकी अरबाज़ खान के साथ बॉन्डिंग अच्छी हुई है.

Trending news