अनिल कपूर ने नहीं किया लोगों की सेहत से समझौता; ठुकरा दिए 10 करोड़ रुपये
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2483205

अनिल कपूर ने नहीं किया लोगों की सेहत से समझौता; ठुकरा दिए 10 करोड़ रुपये

Anil Kapoor Advertisement: हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर ने पान मसाला का विज्ञापन करने से मना किया है. विज्ञापन के लिए उन्हें 10 करोड़ रुपये मिलने वाले थे. लोग इसकी खूब तारीफ कर रहे हैं. 

 

अनिल कपूर ने नहीं किया लोगों की सेहत से समझौता; ठुकरा दिए 10 करोड़ रुपये

Anil Kapoor Advertisement: अनिल कपूर बॉलीवुड के जाने माने एक्टर हैं. वह अपनी अच्छी सेहत के लिए जाने जाते हैं. 67 साल के होने के बावजूद अनिल कपूर काफी यंग दिखते हैं. ऐसे में अनिल कपूर ने लोगों की सेहत से जुड़ा बहुत अहम कदम उठाया है. उन्होंने हाल ही में पान मसाला के विज्ञापन को ठुकरा दिया है. अनिल कपूर के इस कदम से उनकी चारों तरफ तारीफ हो रही है. 

ये एक्टर करते हैं विज्ञापन
बॉलीवुड में कई एक्टर हैं जिन्होंने पान-मसाला के लिए विज्ञापन नहीं करने की शपथ ली है. इसी श्रेणी में अनिल कपूर शामिल हो गए हैं. हालांकि, अक्षय कुमार, शाहरुख खान और अजय देवगन पान मसाला का विज्ञापन करते हैं. इसके लिए उनकी आलोचना भी होती है. खबरों के मुताबिक अनिल कपूर को विज्ञापन करने के लिए 10 करोड़ रुपये मिलते लेकिन उन्होंने इसे ठुकरा दिया है. 

यह भी पढ़ें: बरकरार है सलमान खान का डर! टाइगर को धमकी देने वाले ने गिड़गिड़ाकर मांगी माफी

अनिल कपूर का बयान
अनिल कपूर कहते हैं कि फैंस के प्रति उनकी जिम्मेदारी है, इसलिए वह इसे करने से मना करते हैं. उनका कहना है कि वह ऐसे प्रोडक्ट को सपोर्ट नहीं करना चाहते, जिससे पब्लिक हेल्थ को नुकसान हो. अनिल कपूर 67 की उम्र में 3 बच्चों के बाप हैं. घर पर एक्सरसाइज करते हैं. कार्डियो करते हैं. जिम में पसीना बहाते हैं. और समुंदर किनारे दौड़ लगाते हैं. ऐसे में उनका ये फैसला लोगों को पसंद आ रहा है. 

इन लोगों ने विज्ञापन को कहा न
अनिल कपूर के अलावा बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने सुपारी का विज्ञापन करने से मना कर दिया था. साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन ने भी किसी भी तरह की तंबाकू और शराब का विज्ञापन नहीं करने की कसम खाई है. साउथ एक्टर यश ने भी साल 2022 में पान मसाला का विज्ञापन करने से मना कर दिया था. एक्टर और भाजपा नेता ने भी पान मसाला का विज्ञापन करने से मना क दिया है.

Trending news