करीना के ‘पू’ लुक को कॉपी कर Halloween Party में पहुंचीं अनन्या पांडे, बेबो ने कर डाला पोस्ट
Advertisement

करीना के ‘पू’ लुक को कॉपी कर Halloween Party में पहुंचीं अनन्या पांडे, बेबो ने कर डाला पोस्ट

Ananya Panday Special: अनन्या पांडे करीना कपूर के पू कैरेक्टर से काफी इंस्पायर्ड हैं. अनन्या के इस लुक को देखकर करीना ने उनकी तारीफ़ करते हुए पोस्ट भी शेयर की है और साथ ही उन्हें जन्मदिन की मुबारकबाद भी दी है.

करीना के ‘पू’ लुक को कॉपी कर Halloween Party में पहुंचीं अनन्या पांडे, बेबो ने कर डाला पोस्ट

Ananya Panday Special: हाल ही में दिवाली के मौक़े पर बॉलीवुड के सितारे अलग-अलग पार्टीज़ में नज़र आए थे. दिवाली के बाद अब बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ को हैलोवीन पार्टी (Halloween Party) में देखा गया. इसी बीच स्टार किड अनन्या पांडे (Ananya Panday) ऐसे लुक में नज़र आईं जिसे देखकर सभी को करीना कपूर (Kareena Kapoor) के कैरेक्टर ‘पू’ की याद आ गई. अनन्या के इस लुक को देखकर करीना ने भी रिएक्ट किया. उनकी फोटोज़ सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.

यह भी पढ़ें: Sherlyn Chopra ने सलमान खान से की यह रिक्वेस्ट, साजिद खान के खिलाफ कराया बयान दर्ज

करीना के पू कैरेक्टर में दिखीं अनन्या

हाल ही में मुंबई के फेमस सेलेब और सोशलाइट ओरहान अवत्रामणि में (Orhan Awatramani) हैलोवीन पार्टी रखी थी जिसमें कई सेलेब्रिटीज़ नज़र आए. वहीं एक्ट्रेस अनन्या पांडे पिंक क्रॉप टॉप और मिनी स्कर्ट में नज़र आईं. दरअसल अनन्या ने करीना कपूर के ‘पू’ कैरेक्टर को अपनाया था. जो करीना कपूर की फिल्म ‘कभी ख़ुशी कभी ग़म’ से काफी फेमस हुआ था. आपको बता दें कि अनन्या पांडे करीना कपूर के ‘पू’ कैरेक्टर की बहुत बड़ी फैन हैं. इससे पहले उन्होंने 2020 में अपनी जैकेट के बैक पर पू लुक का टैटू भी प्रिंट करवाया था. अनन्या की पू लुक में फोटोज़ सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रही हैं.

यह भी पढ़ें: 52 साल के टीचर से 20 साल की स्टूडेंट को इस तरह हुआ प्यार, सुनें उन्हीं की ज़बानी

करीना ने लिखा PHAT

fallback

अनन्या पांडे की फोटोज़ पर नज़र पड़ते ही करीना कपूर ने एक पोस्ट शेयर किया और लिखा, 'आप PHAT – प्रीटी, हॉट एंड टेम्पटिंग लग रही हैं'. इसके साथ ही करीना ने अनन्या को उनके बर्थडे की मुबारकबाद देते हुए लिखा, 'जन्मदिन मुबारक हो, ढेर सारा प्यार'. दरअसल 30 अक्टूबर को अनन्या पांडे अपना 24वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: यूट्यूबर्स की जान ले रहा 'लाइक' का नशा, हो रहे हादसों का शिकार

अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर अपने अलग-अलग लुक्स में फोटोज़ शेयर करती रहती हैं. सोशल मीडिया पर भी उनकी काफी फैन फॉलोइंग है. इंस्टाग्राम पर उनके क़रीब 24 मिलियन फॉलोअर्स हैं. अनन्या ने अपने करियर की शुरुआत करण जौहर की फिल्म ‘Student of The Year 2’ से की थी जिसमें वह टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया के साथ नज़र आई थीं. वह अपनी अगली फिल्म ‘खो गए हम कहां’ में सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव के साथ नज़र आएंगी.

इस तरह की ख़बरो को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विज़िट करें.

Trending news