अमिताभ बच्चन ने 41 सालों में दूसरी बार तोड़ी परंपरा, इस वजह से फैंस के रूबरू नहीं होंगे एक्टर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1684439

अमिताभ बच्चन ने 41 सालों में दूसरी बार तोड़ी परंपरा, इस वजह से फैंस के रूबरू नहीं होंगे एक्टर

Amitabh Bachchan News: अमिताभ बच्चन ने पिछले 41 सालों से चली आ रही परंपरा को तोड़ दिया है. अमिताभ बच्चन ने अपने फैंस से कहा है कि वह काम में बिजी हैं इसलिए वह फैंस से नहीं मिल सकते हैं.

अमिताभ बच्चन ने 41 सालों में दूसरी बार तोड़ी परंपरा, इस वजह से फैंस के रूबरू नहीं होंगे एक्टर

Amitabh Bachchan News: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन हर रविवार को अपने घर के बाहर आकर फैंस से मिलते हैं. लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने फैंस को चेतावनी दी है कि वो उनसे मिलने के लिए जलसा के बाहर ना आएं. इस बार वो घर से बाहर फैंस से मिल नहीं पाएंगे. अमिताभ अपने घर के बाहर रविवार को फैंस से मिलते हैं. एक्टर ने कहा प्रोफेशनल कमिटमेंट के चलते वो इस बार उनसे नहीं मिल पाएंगे. बिग बी ने अपने ब्लॉग पर लिखा: निश्चित रूप से कल जलसा के गेट पर नहीं जा पाऊंगा, क्योंकि मुझे कुछ काम है, जिसके लिए रविवार का दिन तय किया गया है. मैं शाम को 5:45 तक लौटने की कोशिश करूंगा, लेकिन देर हो सकती है. तो पहले से चेतावनी दे रहा हूं कि गेट पर ना आएं. 

सेक्शन 84 की फिल्म में बिजी

सिने आइकन ने साझा किया कि उनकी आने वाली फिल्म 'सेक्शन 84' की काफी डिमांड है. उन्होंने लिखा, मुझे यह स्वीकार करना होगा कि फिल्म धारा 84 IPC फिल्म, नेचर और रोल के मामले में मुझसे बहुत कुछ करवा रही है, यही वजह है कि जब दिन का काम पूरा हो जाता है तो यह आपको घर जाने के लिए भी नहीं छोड़ता है. इसका अधिकांश हिस्सा दिमाग और शरीर में रहता है और जैसा कि अक्सर पेशे के साथ होता है, यह एक सुखद अशांति बनी हुई है. यह फिल्म एक कोर्ट रूम ड्रामा थ्रिलर है और इसका निर्देशन 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' फेम रिभु दासगुप्ता कर रहे हैं. रिभु ने फिल्म को लिखा भी है. इसे रिलायंस एंटरटेनमेंट और फिल्म हैंगर द्वारा जियो स्टूडियो के सहयोग से बैंकरोल किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: Nazeer Akbarabadi Hindi Shayari: था इरादा तिरी फ़रियाद करें हाकिम से

41 सालों से मिल रहे हैं अमिताभ

ख्याल रहे कि अमिताभ बच्चन पिछले 41 सालों से अपने घर के बाहर अपने फैंस से आकर मिल रहे हैं. उन्होंने ये सिलसिला साल 1982 से शुरू किया है. कोरोना काल के दौरान अमिताभ ने इस परंपरा को कुछ दिनों के लिए छोड़ा था. साल 2022 में जब कोरोना के केसों में कुछ कमी आई तब अमिताभ ने अपने फैंस से दोबारा मिलना शुरु किया.

Salaam Live TV:

Trending news