बिग बी Instagram पर फोटो शेयर करने में हुए नाकाम; बताया, कौन करता है मदद
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1653916

बिग बी Instagram पर फोटो शेयर करने में हुए नाकाम; बताया, कौन करता है मदद

Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन ने कहा कि उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर करने की कोशिश की,लेकिन नाकाम रहे. एक्टर ने खुलासा किया कि फिर कौन उनकी मदद करने आया और किस तरह तस्वीर को शेयर किया.

बिग बी Instagram पर फोटो शेयर करने में हुए नाकाम; बताया, कौन करता है मदद

Amitabh Bachchan Instagram: आज सोशल मीडिया का दौर है. हर कोई अपने फोटो, वीडियो और रील्स को अपलोट करता रहता है. इससे फिल्मी सितारें भी अछूते नहीं हैं. वो अपनी हर लेटेस्ट खबर से फैंस को अपडेट करते रहते हैं. बॉलीवुड के 'शहंशाह' भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, लेकिन कई बार ऐसा होता कि वो इंस्टा पर फोटो शेयर करने के मामले में फंस जाते हैं. हाल ही में अमिताभ बच्चन ने इस राज से पर्दा उठाते  हुए बताया कि जब कभी ऐसा होता है तो कौन उनकी मदद करता है.

फोटो शेयर करने में हुए फेल
दरअसल अमिताभ बच्चन ने हाल ही में इंस्टा पर अपनी एक फोटो शेयर की है. जिसके साथ कैप्शन में  उन्होंने बताया कि ये फोटो शेयर करने में उनकी सहायता किसने की. 'लाल बादशाह' को इंस्टा पर पोस्ट करना काफी पसंद है ,लेकिन कई बार वो इस मामले में नाकाम हो जाते हैं. अपनी लेटेस्ट पोस्ट में उन्होंने इस बात का खुलासा किया. इसके साथ कैप्शन देते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा कि 'दोबारा पोस्ट कर रहा हूं, क्योंकि अंगद बेदी ने बताया कि तस्वीर में मेरा सिर कट रहा है और कहा ये फोटो बदली जा सकती है". लेटेस्ट फोटो में अमिताभ बच्चन ट्रेडिशनल आउटफिट में दिखाई दे रहे हैं. 

 

नव्या नवेली नंदा ने की मदद
अमिताभ बच्चन ने आगे लिखा कि अंगद के कहने के बाद मैंने कोशिश की लेकिन मैं फेल हो गया और फिर मेरी मदद करने के लिए मुझें मिली नव्या नवेली नंदा. साथ ही बिग ने अपनी पोस्ट के जरिए त्योहारों की मुबारकबाद दी. लिखा-आप सबको फिर से बैसाखी की शुभकामनाएं. इसके साथ ही अमिताभ बच्चन ने फैंस को महा विशुबा संक्रांति की भी मुबारकबाद पेश की. इंस्टा पर अमिताभ बच्चन के ट्रेडिशनल लुक के साथ-साथ उनका पोस्ट भी जमकर वायरल हो रहा है. साथ ही कमेंट बॉक्स में नातिन नव्या के अलावा, एक्ट्रेस मौनी रॉय, शमिता शेट्टी समेत कई लोगों ने एक्टर की पोस्ट पर अपना रिएक्शन दिया है.

Watch Live TV

Trending news