अमिताभ बच्चन ने की अरिजीत सिंह की तारीफ, बताया उनकी आवाज...
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1997615

अमिताभ बच्चन ने की अरिजीत सिंह की तारीफ, बताया उनकी आवाज...

Amitabh Bachchan Arijit Singh: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने 'कौन बनेगा करोड़पति 15' को होस्ट करते हुए सिंगर अरिजीत सिंह की तारीफ की. उन्होंने कहा कि अरिजीत सिंह की आवाज मनमोहक है.

अमिताभ बच्चन ने की अरिजीत सिंह की तारीफ, बताया उनकी आवाज...

Amitabh Bachchan Arijit Singh: मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने 'अद्भुत' सिंगर अरिजीत सिंह के प्रति अपना प्यार जाहिर किया है. अमिताभ ने कहा है कि उनकी आवाज 'मनमोहक' है. अमिताभ, जो क्विज-बेस्ड रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति 15' के होस्ट हैं, ने गुजरात के गोधरा में एक सरकारी प्राथमिक विद्यालय के प्रिंसिपल सेवक गोपालदास विट्ठलदास का हॉट सीट पर स्वागत किया. 10,000 रुपये के लिए एक ऑडियो की पहचान करने से जुड़ा सवाल पूछा गया.

ट्रैक था 'सांवरे'.
दिए गए विकल्प थे- सोनू निगम, उदित नारायण, अरिजीत सिंह और जावेद अली. सही उत्तर 'अरिजीत सिंह' है. इसके बाद अमिताभ ने कहा, "यह गाना फिल्म 'फैंटम' से लिया गया था, जो 2015 में रिलीज हुई थी. अरिजीत सिंह एक अद्भुत सिंगर हैं. उनकी आवाज मंत्रमुग्ध कर देने वाली है. उन्होंने कई हिट गाने गाए हैं." एक्शन थ्रिलर फिल्म 'फैंटम' कबीर खान द्वारा निर्देशित है, और इसमें सैफ अली खान और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में हैं.

यह भी पढ़ें: Video: एंजेला मैथ्यूज ही नहीं बांग्लादेश के इस बल्लेबाज के नाम भी जुड़ गया विचित्र ढंग से आउट होने का रिकॉर्ड

वर्कफ्रंट की बात करें तो, अमिताभ की अगली फिल्म 'कल्कि 2898 एडी', 'बटरफ्लाई' और 'थलाइवर 170' पाइपलाइन में हैं. 'कौन बनेगा करोड़पति 15' सोनी पर प्रसारित होता है.

25 अप्रैल साल 1987 को जन्मे अरिजीत सिंह बॉलीवुड के बेहतरीन सिंगर हैं. उन्हें उनके गाने के लिए एक राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और सात फिल्मफेयर पुरस्कार समेत कई अवार्ड से नवाजा गया है. 

अरिजीत सिंह ने साल 2011 में अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत की. उन्होंने 'मर्डर 2' फिल्म का गाना 'फिर मोहब्बत' गाया. इसके बाद उन्होंने 'राबता', 'उसका ही बनाना'. 'दुआ' जैसे गाने गाए जो काफी मशहूर हुए. अरिजीत सिंह को साल 2013 में 'आशिकी-2' के गाने 'तुम ही हो' और 'चाहूं मैं या ना' से पहचान मिली.

इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news