आखिर क्यों 'कल्कि 2898 एडी' के प्रमोशनल इवेंट में शामिल हुए अमिताभ बच्चन, बताई असली वजह
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2300252

आखिर क्यों 'कल्कि 2898 एडी' के प्रमोशनल इवेंट में शामिल हुए अमिताभ बच्चन, बताई असली वजह

Kalki 2898 AD Release Date: अमिताभ ने फिल्म प्रोड्यूसर अश्विनी दत्त से फिल्म का टिकट खरीदते हुए अपनी एक तस्वीर भी शेयर की और लिखा,"फिल्म प्रोड्यूसर से शो का पहला टिकट खरीदते हुए". 

आखिर क्यों 'कल्कि 2898 एडी' के प्रमोशनल इवेंट में शामिल हुए अमिताभ बच्चन, बताई असली वजह

Kalki 2898 AD Promotional Events: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन फिल्मों के प्रमोशनल इवेंट में दूर रहने के लिए जाने जाते हैं. वह खुद को इस तरह के इवेंट से दूर रखते हैं, लेकिन अपनी आने वाले फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' के प्रमोशनल इवेंट में पहुंचकर सभी को हैरान कर दिया. अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर इस बात का खुलासा भी किया है. बिग बी ने लिखा, "प्रमोशनल काम के लिए मेरी मौजूदगी ऐसी है, जिससे मैं दूर रहता हूं लेकिन सबसे बेहतरीन प्रोडक्शन टीम की खातिर और खास तौर पर, एक ऐसी टीम जिसे बेटियां चलाती हैं. यह व्यक्तिगत पसंद से परे एक जस्टिफिकेशन है."

बुधवार शाम सिने आइकन ने अपने ब्लॉग में मुम्बई में आयोजित प्रमोशनल इवेंट की कुछ तस्वीरें भी साझा की है. 'कल्कि 2898 एडी' को अश्विन ने डॉयरेक्ट किया है. अमिताभ ने फिल्म प्रोड्यूसर अश्विनी दत्त से फिल्म का टिकट खरीदते हुए अपनी एक तस्वीर भी शेयर की और लिखा,"फिल्म प्रोड्यूसर से शो का पहला टिकट खरीदते हुए". फिल्म में कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण, दिशा पाटनी सहित कई अन्य कलाकार लीड रोल में हैं. इस फिल्म में अमिताभ अश्वत्थामा के किरदार में है, वहीं प्रभास भैरव के रोल में हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ, जिसमें कमल हासन की भी झलक दिखाई दी. इस फिल्म से मेकर्स को काफी उम्मीदें हैं.

ट्रेलर में फिल्म की कहानी काशी से शुरू होती है, जो संसाधनों से भरपूर भूमि है. इस पर शाश्वत चटर्जी का कब्जा है. उसे एक भविष्यवाणी से पता चलता है कि एक बच्चा जल्द ही जन्म लेने वाला है, जो उसके शासन को उखाड़ फेंकेगा. इस बच्चे को दीपिका पादुकोण का किरदार जन्म दे रहा है. अपने शासन की रक्षा के लिए राजा उसके सिर पर इनाम रखता है. वहीं अमिताभ का किरदार अश्वत्थामा, दीपिका और उसके बच्चे की रक्षा करता है. 'कल्कि 2898 एडी' 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

 

Trending news