“खबरदार! ये इल्जाम आपके सर भी लग सकता है’’, अपनी फिल्म ‘चेहरे’ के टीजर में बोले, बिग-बी
Advertisement

“खबरदार! ये इल्जाम आपके सर भी लग सकता है’’, अपनी फिल्म ‘चेहरे’ के टीजर में बोले, बिग-बी

अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी अभिनीत ‘चेहरे’ 27 अगस्त को सिनेमाघरों में होगी रिलीज, गुरुवार को अमिताभ बच्चन ने इस फिल्म का टीजर जारी कर फिल्म के रिलीज की तारीख का ऐलान किया है. 

‘चेहरे’ फिल्म का पोस्टर

मुंबईः अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की अदाकारी वाली फिल्म ‘चेहरे’ 27 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म निर्माताओं ने जुमेरात को इसका ऐलान किया है. फिल्म का निर्देशन रूमी जाफरी ने किया है और इसका निर्माण ‘आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स’ और ’सरस्वती एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड’ के बैनर तले किया गया है. पंडित ने एक बयान में कहा, ‘‘फिल्म ‘चेहरे’ जुलाई 2020 में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से इसकी रिलीज आगे बढ़ा दी गई थी. इसके बाद 30 अप्रैल को इसे रिलीज होना था, लेकिन कोविड-19 की दूसरी लहर की वजह से एक बार फिर रिलीज टाल दी गई. टीम ने काफी मेहनत की है और हम हमेशा चाहते थे कि फिल्म सिनेमाघर में ही रिलीज हो.’’ 

 

'चेहरे’ में दिखेंगे ये चेहरे 
मध्य प्रदेश, राजस्थान, दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, गुजरात, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना सहित देश के अधिकांश हिस्सों में सिनेमाघर खुल गए हैं. महाराष्ट्र और कुछ अन्य राज्यों में सिनेमाघरों को फिर से खोलने के लिए अभी तक मंजूरी नहीं मिली है. फिल्म में अन्नू कपूर, क्रिस्टल डिसूजा, धृतिमान चक्रवर्ती, रघुबीर यादव, सिद्धांत कपूर और रिया चक्रवर्ती ने भी अभिनय किया है.

दर्शकों को है फिल्म का बेसब्री से इंतजार 
इस फिल्म का टीजर जुमेरात को जारी किया गया है. अमिताभ बच्चन ने इसे अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर भी शेयर किया है. टीजर के साथ अमिताभ ने एक कैप्शन भी लिखा है, ’’खबरदार! टापको चेतावनी दी जाती है, आप तैयार रहें क्योंकि ये इल्जाम आपके सर पर लग सकता है.’’ फिल्म 27 अगस्त को रिलीज होगी. इस फिल्म का ठीजर जारी होने के 4 घंटे बाद ही इसे 6 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. लम्बे अरसे बाद बिग-बी की कोई फिल्म आ रही है, इसलिए दर्शकों को ’’चेहरे’’ को काफी इंतजार हैं. लोग इसपर काफी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 

Zee Salaam Live Tv

Trending news