Big B SRK : इतने साल बाद स्क्रीन शेयर करेंगे बॉलीवुड के 'शहंशाह' और 'बादशाह'
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1842679

Big B SRK : इतने साल बाद स्क्रीन शेयर करेंगे बॉलीवुड के 'शहंशाह' और 'बादशाह'

Big B SRK Together: अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान एक बार फिर स्क्रीन शेयर करेंगे. दोनों के फैंस काफी वक्त से उन्हें साथ देखना चाहते हैं. ये खबर सामने आने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

 

Big B SRK : इतने साल बाद स्क्रीन शेयर करेंगे बॉलीवुड के 'शहंशाह' और 'बादशाह'

Amitabh Bachchan Shah Rukh Khan New Project: बॉलीवुड के 'शहंशाह' अमिताभ बच्चन और 'बादशाह' शाहरुख़ ख़ान के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है. दोनों की सुपरहिट जोड़ी एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने के लिए तैयार है. दोनों एक्टर्स एक नए प्रोजेक्ट के लिए 17 साल बाद स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं. मेगास्टार अमिताभ बच्चन और सुपरस्टार शाहरुख खान, जिन्हें आखिरी बार 'कभी अलविदा ना कहना' में एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए देखा गया था, एक नए प्रोजेक्ट के लिए 17 साल बाद स्क्रीन पर एक साथ वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. ये खबर सामने आने के बाद दोनों के फैंस काफ़ी एक्साइटेड हैं.

फिर स्क्रीन शेयर करेंगे अमिताभ-शाहरुख़ 
बिग बी और शाहरुख आखिरी बार 2006 में करण जौहर द्वारा लिखित और निर्देशित रोमांटिक फिल्म 'कभी अलविदा ना कहना' में नजर आए थे. फिल्म में अभिषेक बच्चन, रानी मुखर्जी, प्रीति जिंटा और किरण खेर ने अहम रोल अदा किया था. जानकारी के मुताबिक, एक प्रोजेक्ट पर काम चल रहा है जिसमें अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान एक बार फिर साथ में स्क्रीन शेयर करेंगे. इस प्रोजेक्ट से संबंधित खबरें अभी पूरी तरह सामने नहीं आई हैं, लेकिन जल्द ही अपडेट और ताजा जानकारी सामने आएगी. अमिताभ और शाहरुख की जोड़ी इससे पहले 'मोहब्बतें', 'कभी खुशी कभी गम' और 'वीर जारा' जैसी आइकोनिक फिल्मों में स्क्रीन शेयर कर चुकी है.

दोनों एक्टर्स हैं बिज़ी
शाहरुख खान ने फिल्म 'ब्रह्मास्त्र : पार्ट वन शिवा' में मोहन भार्गव के रोल में कैमियो किया था जबकि, अमिताभ बच्चन गुरु के अहम रोल में नजर आए थे. वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन इन दिनों क्विज-बेस्ड रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के 15वें सीजन की मेजबानी कर रहे हैं. उनके पास पाइपलाइन में 'गणपथ', 'द उमेश क्रॉनिकल्स', 'कल्कि 2898 एडी' और 'बटरफ्लाई' जैसे प्रोजेक्ट हैं. वहीं, शाहरुख अपनी एक्शन थ्रिलर फिल्म 'जवान' की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं. शाहरुख, सलमान खान स्टारर फिल्म 'टाइगर 3' में एक कैमियो रोल में भी दिखाई देंगे. जवान के अलावा शाहरुख़ की झोली में 'डंकी' भी है.

Watch Live TV

Trending news