क्या है 11 साल पुराना 'बीफ मामला', जिसकी वजह से आलिया-रणबीर को मंदिर में नहीं मिली एंट्री
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1339859

क्या है 11 साल पुराना 'बीफ मामला', जिसकी वजह से आलिया-रणबीर को मंदिर में नहीं मिली एंट्री

Alia Ranbir Beaf Case: आलिया भट्ट और रणबीर को मध्य प्रदेश के उज्जैन में मौजूद महाकाल मंदिर में जाने की इजाज़त नहीं दी गई. बताया जा रहा है कि कुछ बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने उन्हें उनके एक पुराने बयान की वजह से मंदिर में नहीं घुसने दिया

File PHOTO

Alia Ranbir Mahakal Mandir: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और उनकी व एक्ट्रेस आलिया भट्ट को मध्य प्रदेश के उज्जैन में मौजूद मशहूर महाकाल मंदिर में दाखिले पर रोक लगा दी. बताया जा रहा है कि बजरंग दल ने रणबीर के 11 वर्ष पुराने एक मामले के चलते उन्हें महाकाल के दर्शन नहीं करने दिए. ‘बीफ’ खाने और ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म देखने के बारे में बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की कथित टिप्पणियों को लेकर मंगलवार रात बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने मंदिर में जाने से रोक दिया. 

मामला इतना ज्यादा बिगड़ गया था कि प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए लाठीचार्ज किया गया. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक लाठीचार्ज के बावजूद प्रदर्शनकारियों ने आलिया और रणबीर को मंदिर में नहीं जाने दिया. रणबीर और आलिया के मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचते ही बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने ‘जय श्रीराम’ के नारे लगाने शुरू कर दिए. बजरंग दल के नेता अंकित चौबे ने पत्रकारों को बताया,"हम उन्हें पवित्र महाकालेश्वर मंदिर में पूजा-अर्चना करने की इजाज़त नहीं देंगे." चौबे का कहना था कि कुछ दिन पहले रणबीर ने कहा था,"वह मांसाहारी भोजन में मटन, चिकन और बीफ खाना पसंद करते हैं." 

यह भी देखिए:
जीत की खुशी में होश खो बैठी महिला बॉक्सर, टी-शर्ट ऊपर कर दिखाया प्राइवेट पार्ट. VIDEO वायरल

अंकित चौबे ने दावा किया कि यहां तक आलिया ने कहा था कि जो लोग उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र देखना चाहते हैं, उन्हें देखना चाहिए और नहीं देखना चाहते हैं, वे ना देखें. हालांकि, मंदिर के पुजारी आशीष ने बताया कि विरोध के बीच फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने महाकाल के दर्शन किए. पुलिस के अफसर ने बताया कि बजरंग दल के वर्कर्स के खिलाफ आईपीसी की धाराओं के तहत कार्रवाई की है.

यह भी देखिए:
पैपराजी के सवाल पर भड़की उर्फी जावेद, कहा- "अपनी गर्लफ्रेंड, मां और बहन के साथ करो..."

क्या है 11 साल पुराना मामला?
एक खबर के मुताबिक रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें मुझे मटन, पाया, बीफ (गोमांस) और रेड मीट बहुत ज्यादा पसंद है. उनके इस इंटरव्यू का एक क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. हालांकि बाद यह भी कहा गया है कि उनकी इस क्लिप के साथ छेड़छाड़ की गई है. यह मामला 11 साल यानी साल 2011 का बताया जा रहा है. 

Trending news