मराठी फिल्मों में भी अक्षय कुमार बिखेरेंगे जलवा, भारत के इस मशहूर राजा का निभाएंगे किरदार
Advertisement

मराठी फिल्मों में भी अक्षय कुमार बिखेरेंगे जलवा, भारत के इस मशहूर राजा का निभाएंगे किरदार

Veer Daudale Saat: बॉलीवुड के एक्शन मैन अक्षय कुमार ना सिर्फ बॉलीवुड में बल्कि मराठी फिल्मों में भी अपनी दमदार एक्टिंग दिखाते नज़र आएंगे. अक्षय की अपकमिंग मराठी फिल्म ‘मराठे वीर दौड़ले सात' का टीज़र भी लॉन्च किया जा चुका है. आप भी देखें...

मराठी फिल्मों में भी अक्षय कुमार बिखेरेंगे जलवा, भारत के इस मशहूर राजा का निभाएंगे किरदार

Veer Daudale Saat: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) साल में सबसे ज़्यादा फिल्में करते हैं. उन्होंने अब तक बॉलीवुड में कई फिल्में की हैं. जिसमें लोगों को इंस्पायर करने वाली फिल्म ‘पैडमैन’, ‘रक्षा बंधन’ और इतिहास से जुड़ी केसरी, पृथ्वीराज जैसी कई फिल्में शामिल हैं. लेकिन अब अक्षय कुमार मराठी फिल्मों में भी कदम रखने जा रहे हैं. हाल ही में उनकी आने वाली मराठी फिल्म की अनाउंसमेंट हो चुका है और साथ ही इसका एनिमेटेड टीज़र भी लॉन्च हो गया है. आइए जानते हैं अक्षय कुमार की इस फिल्म के बारे में..

यह भी देखें: मलाइका का सामने आया नया लुक, फैंस बोले- लड़की नहीं खूबसूरत परी हो..

छत्रपति शिवाजी महाराज का किरदार निभाएंगे अक्षय

अक्षय कुमार की आने वाली मराठी फिल्म का नाम ‘मराठे वीर दौड़ले सात' (Vedat Marathe Veer Daudale Saat) है. जिसमें वह छत्रपति शिवाजी महाराज का किरदार निभाएंगे. इस फिल्म के डायरेक्टर बॉलीवुड के जाने माने एक्टर महेश मांजरेकर होंगे. 2 नवंबर को महेश मांजरेकर ने फिल्म का एनिमेटेड टीज़र और अक्षय कुमार का फिल्म में होने वाला लुक भी लॉन्च किया. इस दौरान महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे और अक्षय कुमार भी मौजूद रहे. इस फिल्म के ज़रिए छत्रपति शिवाजी महाराज के किरदार को पहली बार बिग स्क्रीन पर दिखाया जाएगा. इसी बीच अक्षय कुमार ने बताया कि उनसे राज ठाकरे ने छत्रपति शिवाजी महाराज का किरदार करने के लिए कहा था. फिल्म की स्टोरी का बात करें तो यह सात मराठी वीरों की कहानी होगी. 

यह भी पढ़ें: पिंक पू बनकर हिना खान ने शेयर की कमाल की फोटोज, देखते ही रह गए फैंस

देखें टीज़र

यह भी देखें: Monali Thakur Birthday: 3 साल तक छुपाई शादी, फिर खुद दी जानकारी

अगले साल दिवाली पर रिलीज़ हो सकती है फिल्म

फिल्म की रिलीज़ की बात करें तो यह 2023 में दिवाली पर रिलीज़ हो सकती है. साथ ही इसे मराठी भाषा के साथ हिंदी में भी रिलीज़ किया जा सकता है. फिल्म को महेश मांजरेकर डायरेक्ट करेंगे वही अगर कास्ट की बात करें तो इसमें महेश मांजरेकर के बेटे सत्य मांजरेकर दत्ताजी पेज के किरदार में नज़र आएंगे. उनके साथ उत्कर्ष शिंदे, विशाल और बिग बॉस मराठी से पॉपुलैरिटी हासिल करने वाले जय दुधाने भी स्क्रीन शेयर करेंगे.

सी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news