Viral MMS पर आया अक्षरा सिंह का रिएक्शन, बोली- वह चाहते हैं मैं मर जाऊं
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1640710

Viral MMS पर आया अक्षरा सिंह का रिएक्शन, बोली- वह चाहते हैं मैं मर जाऊं

Akshara Singh MMS Viral: बीते दिन सोशल मीडिया पर भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का एक MMS वायरल हो गया. इस पर अक्षरा सिंह ने कहा है कि अगर कोई यूट्यूबर इस तरह की खबर चलाता है तो समझ में आता है लेकिन अगर कोई चैनल ऐसा करता है तो दुख होता है.

Viral MMS पर आया अक्षरा सिंह का रिएक्शन, बोली- वह चाहते हैं मैं मर जाऊं

Akshara Singh MMS Viral: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह काफी मशहूर हैं. वह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग के लिए बस्ती में हैं. हाल ही में उन्होंने अपने MMS वायरल होने की खबर सुनी तो वह काफी डिस्टर्ब हो गईं. उनके मुताबिक जब बिना सर पैर वाली अफवाहें फैलती हैं तो उन्हें काफी दिक्कत होती है. उन्होंने बिना पुष्टि के खबर चलाने पर मीडिया के खिलाफ एक्शन लेने के लिए कहा है.

खबर से परेशान हैं अक्षरा

इंडिया टुडे को अक्षरा सिंह ने बताया है कि वह अभी बस्ती में हैं और एक फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. ऐसे में जब उन्होंने ऐसे खबर सुनी तो वह परेशान हो गईं. उन्होंने कहा कि "मैं सच में परेशान हो चुकी हूं. मैं यही कहना चाहती हूं कि बस अब हो गया. आदमी यहां लगातार काम के लिए लगातार स्ट्रगल कर रहा है ऐसे में इस तरह की कबरें डिस्टर्ब कर देती हैं." उन्होंने कहा कि पहले इस तरह की खबरों पर वह ध्यान नहीं देती थीं लेकिन उनकी चुप्पी का गलत फायद उठाया गया है. उनसे अब बर्दाश्त नहीं होता है. 

यह भी पढ़ें: सलमान खान ने शेयर की ऐसी तस्वीर, फैंस बोले- फिर किसी के प्यार में पड़ गया भाई

मीडिया के खिलाफ लेंगी एक्शन

उन्होंने कहा कि अगर कोई यूट्यूबर इस तरह की हरकत करे तो समझ में आता है कि वह पैसा कमाने के लिए ऐसा कर रहा है लेकिन बड़े चैनल वालों से दिक्कत होती है. उन्होंने कहा कि बड़े मीडिया इदारों को ये हक किसने दिया. वह बिना इंवेस्टिगेट के खबर चलाते हैं. इससे दुख होता है. उनके मुताबिक वह मीडिया के खिलाफ एक्शन लेंगी. क्योंकि पानी सर से ऊपर जा चुका है. 

वीडियो की नहीं हुई पुष्टि

ख्याल रहे कि एक दिन पहले टेलीग्राम और रेडिट पर एक MMS वायरल हुआ जिसे अक्षरा सिंह का बताया जा रहा है. बताया जाता है कि अक्षरा सिंह अपने ब्यॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक हालत में नजर आ रही हैं. यह पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस का इस तरह से MMS वायरल हुआ है. इससे पहले भी अक्षरा सिंह के वीडियो वायरल हो चुके हैं. हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि वीडियो में अक्षरा सिंह ही हैं.

Zee Salaam Live TV:

Trending news