श्रेयस तलपड़े की थ्रिलर फिल्म 'द गेम ऑफ़ गिरगिट' में नज़र आएंगी 'दि केरल स्टोरी' वाली अदा शर्मा
Advertisement

श्रेयस तलपड़े की थ्रिलर फिल्म 'द गेम ऑफ़ गिरगिट' में नज़र आएंगी 'दि केरल स्टोरी' वाली अदा शर्मा

Adah Sharma News Project: 'दि केरल स्टोरी' की जबरदस्त कामयाबी के बीच अदा शर्मा के हाथ एक और बड़ा प्रोजेक्ट लगा है. दरअसल, अदा शर्मा, एक्टर श्रेयस तलपड़े की थ्रिलर फिल्म 'द गेम ऑफ गिरगिट' से नजर आने वाली हैं. 

श्रेयस तलपड़े की थ्रिलर फिल्म 'द गेम ऑफ़ गिरगिट' में नज़र आएंगी 'दि केरल स्टोरी' वाली अदा शर्मा

Adah Sharma Upcoming Movie: अदा शर्मा  इन दिनों काफी चर्चा में हैं. 'द केरला स्टोरी' के साथ-साथ एक्ट्रेस भी लोगों की अटेंशन अपनी ओर खींच रही हैं. अदा शर्मा अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. अदा शर्मा का जन्म 11 मई 1992 को सपनों की नगरी मुंबई में हुआ था. एक्ट्रेस अपनी ग्लैमरस तस्वीरों और वीडियो की वजह से अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं. साल 2008 में विक्रम भट्ट की हॉरर फिल्म 1920 से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली अदा ने कई बार रिजेक्शन का सामना भी किया, लेकिन कभी भी हार नहीं मानी.

चर्चा में हैं अदा शर्मा
इन दिनों 'दि केरल स्टोरी' फिल्म के साथ-साथ अदा शर्मा की खासी चर्चा हो रही है. मुखालेफत के बावजूद फिल्म अच्छा बिजनेस कर रही है और​ फिल्म की कमाई भी भी दिन व दिन इजाफा देखा जा रहा है. फिल्म में शालिनी उन्नीकृष्णन का रोल निभाने वाली अदा शर्मा की एक्टिंग को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. अपने फैंस के रेस्पॉन्स से एक्ट्रेस काफी खुश हैं. वहीं अदा शर्मा के बर्थडे के मौके पर फैंस उन्हें सोशल मीडिया के जरिए विश कर रहे हैं. अदा ने भी मुबारकबाद देने के लिए फैंस का शुक्रिया अदा किया है.

अपकमिंग फिल्म का पोस्टर रिलीज़
अदा शर्मा अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'द केरल स्टोरी' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. तमाम विवादों के बीच ये फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है. वहीं अब 'द केरल स्टोरी' की जबरदस्त कामयाबी के बीच अदा के हाथ एक और बड़ा प्रोजेक्ट लगा है. दरअसल, अदा शर्मा, एक्टर श्रेयस तलपड़े की थ्रिलर फिल्म 'द गेम ऑफ गिरगिट' से जुड़ गई हैं, जिसमें वह पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आएंगी. 'द गेम ऑफ गिरगिट' ब्लू व्हेल चैलेंज गेम पर आधारित है.  फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी कर दिया है, जिसमें सभी कलाकार बेहद दमदार रोल में दिखाई दे रहे हैं.

Watch Live TV

Trending news