एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने होली पर फैंस को दी ये सलाह; कहा, इस बात का रखें ख्याल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2172875

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने होली पर फैंस को दी ये सलाह; कहा, इस बात का रखें ख्याल

Holi 2024: सोमवार यानी 25 मार्च को पूरे देश में रंगों का त्योहार होली मनाया जाएगा. त्योहार को लेकर हर खास और आम काफी उत्साहित है. फिर भला बॉलीवुड इस खुमार से कैसे अछूता रह सकता है. होली के त्योहार को लेकर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भी काफी एक्साइडेट हैं.

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने होली पर फैंस को दी ये सलाह; कहा, इस बात का रखें ख्याल

Urvashi Rautela On Holi: सोमवार यानी 25 मार्च को पूरे देश में रंगों का त्योहार होली मनाया जाएगा. त्योहार को लेकर हर खास और आम काफी उत्साहित है. फिर भला बॉलीवुड इस खुमार से कैसे अछूता रह सकता है. होली के त्योहार को लेकर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भी काफी एक्साइडेट हैं, उन्होंने अपने परिवार के साथ होली मनाने को लेकर उत्सुकता जाहिर की है. एक्ट्रेस ने कहा कि होली के दिल वह घर पर पूजा करने के बाद ऑर्गेनिक कलर्स से खेलेंगी. उन्होंने कहा, "होली मेरे पसंदीदा त्योहारों में से एक है, और मैं इसे अपनी फैमिली के साथ मनाने की पूरी कोशिश करती हूं. बिजी शेड्यूल होने की वजह से मैं हमेशा परिवार के साथ त्योहार नहीं मना पाती दूं, लेकिन इस साल मुझे होली का त्योहार अपने परिवार के साथ मनाने की आजादी है.

उन्होंने कहा कि, हम घर पर एक पूजा करेंगे और साधारण ऑर्गेनिक कलर्स से खेलेंगे. इसके बाद उर्वशी ने रंगों को जानवरों से दूर रखने की अपील की. उर्वशी ने कहा, "मैं बाकी सभी लोगों से अपील करूंगी कि वे भी ऑर्गेनिक कलर्स का इस्तेमाल करें और रंगों को जानवरों से दूर रखें क्योंकि यह उनकी स्किन को नुकसान पहुंचा सकते हैं. बेजुबानों को नुकसान पहुंचाए बगैर त्योहार का जश्न मनाएं और आनंद लें. सभी को होली की बहुत-बहुत शुभकामनाएं.''

वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस, यो यो हनी सिंह के साथ 'लव डोज 2.0' के अलावा, 'जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी' (जेएनयू) है, जिसमें वह एक कॉलेज पॉलिटिशियन का रोल अदा कर रही हैं. बता दें कि, उर्वशी रौतेला किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. बीते माह उन्होंने बेहद खास तरीके से अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था. तस्वीरों में वो गोल्ड केक और अपने साइड कट रेड ड्रेस की वजह से वो खूब चर्चा में रही.एक्ट्रेस ने तस्वीरों को कैप्शन देते हुए लिखा था "लव डोज 2 के सेट पर बर्थडे सेरेमनी. उर्वशी ने अपने बर्थडे को खास बनाने के लिए 24 कैरेट गोल्ड केक काटा. ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहीं.

Trending news