नहीं रहे एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी; हार्ट अटैक से हुई मौत, टीवी इंडस्ट्री में मातम
Advertisement

नहीं रहे एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी; हार्ट अटैक से हुई मौत, टीवी इंडस्ट्री में मातम

Siddhaanth Vir Surryavanshi: छोटे पर्दे से एक अफ़सोसनाक ख़बर सामने आई है. 'कसौटी ज़िंदगी की' समेत कई सीरियल्स में अपनी अदाकारी के जौहर दिखा चुके एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी हम हमारे दरमियान नहीं रहे.

नहीं रहे एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी; हार्ट अटैक से हुई मौत, टीवी इंडस्ट्री में मातम

Siddhaanth Vir Surryavanshi: छोटे पर्दे से एक अफसोसनाक ख़बर सामने आई है. 'कसौटी ज़िंदगी की' समेत कई सीरियल्स में अपनी अदाकारी के जौहर दिखा चुके एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी हम हमारे दरमियान नहीं रहे. जानकारी के मुताबिक़, सिद्धांत की वर्कआउट करते वक़्त हार्ट अटैक से मौत हो गई. सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की उम्र महज़ 46 साल थी. सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का यूं अचानक जाना टीवी इंडस्ट्री के लिए हैरान और परेशान करने वाली ख़बर है. वह लंबे वक़्त से छोटे पर्दे से जुड़े हुए थे और कई कलाकारों के साथ उनका रिश्ता बहुत अच्छा था.  एक्टर की हार्ट अटैक से मौत की ख़बर से पूरी इंडस्ट्री में ग़म की लहर दौड़ गई है.

हार्ट अटैक से हुई मौत
जानकारी के मुताबिक़, सिद्धांत जब सुबह वर्कआउट कर रहे थे तभी अचानक उन्हें हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. यहां पर डॉक्टरों की एक टीम ने सिद्धांत का तक़रीबन 45 मिनट तक इलाज किया और उन्हें बचाने की पूरी कोशिश की गई, लेकिन डॉक्टर्स उन्हें बचाने में नाकाम साबित हुए. जिसके बाद डॉक्टर्स ने उन्हें मुर्दा क़रार दे दिया.  सिद्धांत वीर सूर्यवंशी 15 दिसंबर को अपना 47 वां जन्मदिन मनाने वाले थे लेकिन इससे पहले ही उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया.

मॉडलिंग से करियर की शुरुआत
सिद्धांत ने अपने करियर का आग़ाज़ मॉडलिंग से किया था. उन्हें आनंद सूर्यवंशी के नाम से भी जाना जाता है. सिद्धांत ने टीवी सीरियल 'कुसुम' से डेब्यू करके सबको अपनी एक्टिंग से हैरान कर दिया. इसके इलावा वह कई दूसरे टीवी शोज़ में लीड रोल अदा कर चुके हैं. सिद्धांत के अहम सीरियल्स में कसौटी ज़िंदगी की, कृष्णा अर्जुन, क्या दिल में है, क्यूं रिश्तों में कट्टी बट्टी और ज़िद्दी दिल शामिल हैं. 

जय भानुशाली ने शेयर की फोटो
एक्टर और होस्ट जय भानुशाली को सिद्धांत वीर की मौत की ख़बर एक कॉमन दोस्त से मिली, जिसके बाद उन्होंने सिद्धांत वीर की फोटो को साझा करते हुए लिखा, "भाई, तुम बहुत जल्दी चले गए". वहीं जय भानुशाली समेत टीवी जगत से जुड़े तमाम कलाकारों ने उनके बेवक़्त जाने पर ग़म का इज़हार किया है.

Trending news