Aashram की Esha Gupta ने ढहाया कहर; वीडियो हो रही है जमकर वायरल
Advertisement

Aashram की Esha Gupta ने ढहाया कहर; वीडियो हो रही है जमकर वायरल

Esha Gupta Ashram: ईशा गुप्ता का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो में ईशा के कई लुक्स का कंपाइलेशन है, जिसे लोग खूब शेयर कर रहे हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस के साथ उनके पति भी दिख रहे हैं.

Aashram की Esha Gupta ने ढहाया कहर; वीडियो हो रही है जमकर वायरल

Esha Gupta Ashram: ईशा गुप्ता अपने लुक्स से सबको हैरान करती रहती हैं. वह अकसर अपने अकाउंट पर ऐसी तस्वीर या वीडियो साझा कर देती हैं जो वायरल हो जाती है. हालही में ईशा गुप्ता ने एक ऐसी वीडियो पोस्ट कर दी है जो काफी वायरल हो रही है. इस वीडियो में ईशा का बेहद बोल्ड अंदाज दिखाई दे रहा है.

ईशा ने मिरर सेल्फी कंपाइलेशन किया शेयर

ईशा गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई वीडियो का कंपाइलेशन शेयर किया है. जिसमें वह एक से बढ़कर एक बोल्ड ड्रेस में नजर आ रही हैं. ईशा गुप्ता कभी बालकनी में तो कभी लॉबी में वॉक करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को लोग खूब शेयर कर रहे हैं और एक्ट्रेस के हुस्न की काफी तारीफ कर रहे हैं. ईशा गुप्ता के साथ उनके बॉयफ्रेंड भी नजर आ रहे हैं. आपको बता दें उनके बॉयफ्रेंड का नाम मैनुअल कैंपोस ग्वालर है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

वीडियो पर हो रहे हैं खूब कमेंट

ईशा गुप्ता की इस वीडियो पर खूब कमेंटबाजी हो रही है. एक शख्स कमेंट करते हुए लिखता है 'सो गोर्जस', वहीं दूसरा शख्स लिखता है 'संभाले संभलता नहीं यह दिल कुछ आप में बात ऐसी है.' जिस वक्त यह खबर लिखी जा रही है उस वक्त तक इस वीडियो पर 2 लाख से ज्या लाइक्स आ चुके हैं.

ईशा का ब्लू बिकिनी लुक वायरल

आपको बता दें हालही में ईशा गुप्ता का ब्लू बिकिनी लुक काफी वायरल हुआ था. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ब्लू बिकिनी में एक तस्वीर साझा की थी. जिसमें वह सन बाथ लेते दिखाई दे रहीं थीं और अपने चेहरे को हाथ से कवर किया हुआ था. इस पिक्चर पर एक्ट्रेस पर कैप्शन लिखा था 'डे ड्रीमिंग' हालही में ईशा गुप्ता आश्रम 3 में नजर आईं थीं. सीरीज में ईशा गुप्ता ने बोबी देओल के साथ जमकर इंटीमेट सीन्स दिए थे.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

Trending news