Aamir Khan की बेटी इरा खान ने की सगाई, जाने कौन हैं बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे?
Advertisement

Aamir Khan की बेटी इरा खान ने की सगाई, जाने कौन हैं बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे?

Ira Khan Got Engaged: बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार आमिर खान की बेटी इरा खान ने अपने ब्यॉयफ्रेंड के साथ सगाई कर ली है. वह जल्द ही शादी करेंगे. वह पिछले कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

Aamir Khan की बेटी इरा खान ने की सगाई, जाने कौन हैं बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे?

Ira Khan gets Engaged: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) ने अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखर से सगाई कर ली है. इरा, जो नूपुर को दो साल से अधिक समय से डेट कर रही है, ने इंस्टाग्राम पर एक साइकिलिंग इवेंट का एक वीडियो साझा किया.

इस वीडियो क्लिप में देखा जा सकता है कि, इरा खान स्टैंड पर खड़ी हैं, साइकिलिंग गियर पहने नूपुर उसके पास आते हैं, फिर नूपुर अपने घुटनों के बल नीचे बैठकर इरा को अंगूठी दिखाते हैं. नूपुर इरा से पूछते हैं, "क्या तुम मुझसे शादी करोगी? जिस पर इरा खुशी से जवाब देती है 'हाँ!'."

 

इरा और नूपुर पिछले कुछ सालों से डेट कर रहे हैं. वह अक्सर एक साथ देखे जाते हैं. दोनों एक दूसरे के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी नजर आते हैं. वह एक दूसरे को अपना प्यार दिखाते हैं. हाल ही में इरा ने बताया था कि बेचैनी वाली बिमारी ने निकलने में नूपुर ने उनकी बहुत मदद की थी. 

यह भी पढ़ें: Ali Fazal Richa Marriage: इको फ्रेंडली शादी करने जा रहे हैं अली फज़ल और ऋचा चड्ढा; कुछ इस तरह होगा इंतेजाम

कौन हैं नूपुर शिखरे?

दरअसल नूपुर शिखरे एक फिटनेस ट्रेनर हैं. उन्होंने आमिर खान और इरा को ट्रेंड किया है. नूपुर ने सुष्मिता सेन को भी तकरीबन एक दशक तक ट्रेन किया है. साल 2020 के लॉकडाउन में इरा खान को नूपुर ने ट्रेन किया. इसी दरमियान दोनों की नजदीकियां बढ़ीं.

नूपुर शिखरे ट्रेनर के अलावा डांसर भी हैं. उन्होंने अपनी डांस की कई वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इरा ने साल 2021 में अपने रिश्ते को सोशल मीडिया के जरिए पब्लिक किया था. इसके बाद वह कई बार अपने प्यार का इजहार कर चुकी हैं. 

जब इरा ने नूपुर को रंग पहनाई वक्त दोनों के कई सारे दोस्त मौजूद थे जो कि खुश नजर आ रहे हैं. इरा खान, आमिर की पहली पत्नी रीना दत्त से बेटी हैं, जिनके साथ वह 2002 में अलग हो गए थे. उनका जुनैद नाम का एक बेटा भी है.

इसी तरह की खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news