पत्नियों से तलाक के बाद भी क्यों मिलते हैं आमिर ख़ान? किया खुलासा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1290996

पत्नियों से तलाक के बाद भी क्यों मिलते हैं आमिर ख़ान? किया खुलासा

हाल ही में आमिर ख़ान ने खुलासा किया है कि वह तलाक के बाद भी अपनी दोनों पत्नियों से मिलने जाते हैं. अपनी पत्नियों से कॉन्टेक्ट इसलिए रखते हैं क्योंकि....पढ़ें पूरी ख़बर

पत्नियों से तलाक के बाद भी क्यों मिलते हैं आमिर ख़ान? किया खुलासा

Aamir Khan on Koffee With Karan: आमिर ख़ान (Aamir khan) ने हाल ही में करण जौहर के टीवी शो 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan) में एक बड़ी बात का खुलासा किया है. उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा किस्सा शेयर किया है. आमिर ख़ान की 2 शादी और तलाक के बारे  में लोग तरह-तरह की बातें करते हैं. इसी से जुड़े मामले में आमिर ख़ान ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. आमिर ख़ान ने इस बात को तस्दीक की है कि वह तलाक के बाद भी अपनी दोनों पत्नी किरन राव (kiran Rao) और रीना दत्ता (Reena Dutta) से मिलते हैं.

हर हफ्ते क्यों मिलते हैं आमिर?
अक्सर आपने देखा होगा कि आम पति-पत्नी तलाक के बाद सारे रिश्ते नाते तोड़ देते हैं. लेकिन बात करें बालीवुड स्टार्स की तो उनमें ऐसा कम होता है. अक्सर वो लोग मिलना-जुलना जारी रखते हैं. वजह कुछ भी हो सकती है जैसे- उनकी बॉन्डिंग, बच्चे या कुछ भी. वहीं एक ऐसे सुपरस्टार आमिर ख़ान का मानना है. आमिर खान ने बताया है कि वह तलाक के बाद भी अपनी पत्नियों से कॉन्टेक्ट इसलिए रखते हैं क्योंकि वह उनका बहुत सम्मान करते हैं. आमिर का कहना है कि "हमेशा से एक परिवार की तरह ही रहेंगे" बतौर आमिर वह अपने परिवार से हर हफ्ते मिलते है, चाहे वह कितने भी बिज़ी हो लेकिन अपने परिवार के लिए वक़्त निकाल कर मिलना पसंद करते हैं.

यह भी पढ़ें : अपने यहां बसने के लिए ये देश दे रहे हैं लाखों रुपये, हैरान करने वाली है वजह

 

कब और क्यों हुआ तलाक
आमिर ख़ान ने  अपनी पहली शादी महज़ 21 साल की उम्र में की थी. करियर की शुरुआत से पहले ही उन्होंने रीना दत्ता से साल 1986 में शादी कर ली थी. उस वक़्त रीना महज़ 20 बरस की थी. रिश्तों में खटास के चलते दोनों ने 2002 में तलाक ले लिया. रीना से तलाक के बाद आमिर ने साल 2005 में किरण राव से शादी की थी. किरण से भी आमिर खान का साल 2021 में आपसी सहमति से तलाक हो गया था. आपको बता दें आमिर ख़ान के 2 बच्चे भी हैं. पहली शादी से आमिर खान की एक बेटी इरा ख़ान है और दूसरी शादी से एक बेटा आज़ाद राव ख़ान है.

watch Zee Salaam Live TV

Trending news