'उड़ता पंजाब' के निर्माता की लेखिका इरा त्रिवेदी से हो रही है शादी; दावत खाने पहुंचे आमिर और ऋतिक
Advertisement

'उड़ता पंजाब' के निर्माता की लेखिका इरा त्रिवेदी से हो रही है शादी; दावत खाने पहुंचे आमिर और ऋतिक

Ira Trivedi- Madhu Mantena News: 'उड़ता पंजाब' के निर्माता मधु मंटेना और राइटर व योगा टीचर इरा त्रिवेदी की विवाह की रस्में शुरू हो गई है. इस दौरान शनिवार की रात मेहंदी समारोह का आयोजन किया गया. समारोह में शिरकत करने कई बड़े स्टार्स पहुंच रहे हैं. 

 

'उड़ता पंजाब' के निर्माता की लेखिका इरा त्रिवेदी से हो रही है शादी; दावत खाने पहुंचे आमिर और ऋतिक

Ira Trivedi Madhu Mantena Mehendi Ceremony: 'उड़ता पंजाब' के निर्माता मधु मंटेना और राइटर व योगा टीचर इरा त्रिवेदी की विवाह की रस्में शुरू हो गई है. इस दौरान शनिवार की रात मेहंदी समारोह का आयोजन किया गया. समारोह में शिरकत करने कई बड़े स्टार्स पहुंच रहे हैं. सोशल मीडिया पर मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरों सामने आ रही हैं. इरा और मधु की मेहंदी सेरेमनी में आमिर खान, ऋतिक रोशन, राजकुमार राव समेत कई बड़े स्टार्स शामिल हुए.  वायरल हो रही तस्वीरों में मधु मंटेना और इरा त्रिवेदी की जोड़ी को लोग विश कर रहे हैं 

आमिर खान और ऋतिक रोशन ने बढ़ाई पार्टी की रौनक 
 मधु मंटेना और इरा त्रिवेदी का मेंहदी समारोह मुंबई के बांद्रा इलाके में पाली हिल घर में आयोजित किया गया और इसमें कई बॉलीवुड हस्तियों ने शिरकत दर्ज कराई. इस लिस्ट में आमिर खान का नाम भी शामिल है, जिन्होंने मंटेना की फिल्म 'गजनी' में अपने रोल से सबको हैरान कर दिया था. फंक्शन में आमिर खान के अलावा ऋतिक रोशन, राजकुमार राव के साथ उनकी पत्नी पत्रलेखा, निर्माता निखिल द्विवेदी और उनकी पत्नी गौरी पंडित ने  शिरकत की और न्यू जर्नी के लिए दोनों को मुबारकबाद पेश की.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें 
मधु मंटेना और इरा त्रिवेदी ने पहले नेट पर एक खूबसूरत शादी का इंवीटेशन पोस्ट किया था. इसमें शादी की तारीख और आफ्टर पार्टी का जिक्र किया गया था. शादी रविवार को है और पार्टी 12 जून को होगी. शादी की फंक्शन मुंबई में हो रहा है. बता दें कि मधु मंटेना, जिन्होंने 'गजनी', 'अग्ली' और 'उड़ता पंजाब' का निर्माण किया है, उनकी यह दूसरी शादी है. उनकी पहली शादी फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता से हुई थी. मंटेना की पहली शादी 2015 से 2019 के बीच चली और फिर ऑफिशियली तौर पर दोनों की डिवोर्स हो गई.

Watch Live TV

Trending news