फिल्म 'दंगल' में बबीता फोगाट के बचपन का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस सुहानी भटनागर का निधन
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2115102

फिल्म 'दंगल' में बबीता फोगाट के बचपन का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस सुहानी भटनागर का निधन

Dangal Junior Babita Phogat Passed Away: फिल्म 'दंगल' में छोटी बबीता फोगाट का रोल करने वाली चाइल्ड आर्टिस्ट सुहानी भटनागर का 19 साल की उम्र में इंतेकाल हो गया. सुहानी काफी दिनों से बामीर थीं. उनके निधन की खबर से बॉलीवुड सदमें में है.

फिल्म 'दंगल' में बबीता फोगाट के बचपन का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस सुहानी भटनागर का निधन

Suhani Bhatnagar Death: फिल्मी दुनिया से बेहद अफसोसनाक खबर सामने आई हैं. आमिर खान की सुपरहिट फिल्म दंगल को आपको याद ही होगी. इस फिल्म में छोटी बबीता फोगाट का रोल करने वाली चाइल्ड आर्टिस्ट सुहानी भटनागर अब हमारे नहीं रहीं. एक्ट्रेस का 19 साल की उम्र में इंतेकाल हो गया. सुहानी काफी दिनों से बामीर थीं और उनका फरीदाबाद के एम्स में इलाज चल रहा था. जहां, 17 फरवरी को उन्होंने सांस ली. सुहानी को फिल्म 'दंगल' से काफी शोहरत हासिल हुई थी. उनके डायलॉग के साथ-साथ लोगों ने उनके रोल को काफी पसंद किया था.

सुहानी भटनागर ने महज 19 साल में उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके निधन की खबर मिलते ही पूरी फिल्मी दुनिया में गम की लहर दौड़ गई. एक रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ दिन पहले सुहानी भटनागर के पैर में फ्रैक्चर हुआ था. दवाओं के रिएक्शन की वजह से उनकी पूरी बॉडी में पानी भर गया. जिसकी वजह से वो बीमारी की चपेट में आ गई थीं. बताया जा रहा है कि वह अपनी फैमिली के साथ फरीदाबाद में ही रहती थीं. सेक्टर 15 में अजरौंदा शमशान घाट में अदाकारा की आखिरी रसूमात अदा की जाएगी. फिलहाल सुहानी के परिवार से अभी इस बारे में कोई तफ्सीली बातचीत नहीं हो पाई है.

 

सुहानी भटनागर ने बहुत ही कम उम्र में साल 2016 में फिल्म 'दंगल' से अपने फिल्मी सफर का आगाज किया था. इस फिल्म में उन्होंने बबीता फोगाट के बचपन का रोल प्ले किया था. फिल्म में उनकी अदाकारी की बहुत चर्चा हुई. हालांकि, फिल्मों में आने से पहले वो कई टीवी ऐड्स में नजर आ चुकी हैं. सुहाना भटनागर फिल्म 'दंगल' से काफी पॉपुलर हो गईं थी. दंगल के बाद उन्हें कई रोल ऑफर हुए थे. लेकिन एक्ट्रेस और उनकी फैमिली का मानना था कि वो अपनी पढ़ाई पूरी करके इंडस्ट्री में वापसी करें. इस वजह से वो कुछ दिनों तक फिल्मी दुनिया से दूर रहीं. हालांकि, एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने ये ख्वाहिश जाहिर की थी कि वह पढ़ाई खत्म करने के बाद फिल्मों में वापसी करेंगी.लेकिन इससे पहले कि उनका सपना सच होता उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया.

Trending news