आमिर ख़ान की लाडली की शादी की तारीख़ आई सामने; उदयपुर में इस दिन होगा फंक्शन
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1871279

आमिर ख़ान की लाडली की शादी की तारीख़ आई सामने; उदयपुर में इस दिन होगा फंक्शन

Ira Khan: आमिर खान की बेटी इरा खान इन दिनों अपनी शादी की खबरों की वजह से सुर्खियों में हैं. इरा खान जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. इरा अपने मंगेतर नुपूर शिखरे से शादी रचाने जा रही हैं. आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी अगले साल शादी करके घर बसाने वाली हैं.

 

आमिर ख़ान की लाडली की शादी की तारीख़ आई सामने; उदयपुर में इस दिन होगा फंक्शन

Aamir Khan Daughter Wedding: बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान के घर जल्द ही शहनाई की गूंज सुनाई देगी. आमिर खान की बेटी इरा खान बॉलीवुड से दूर है लेकिन वह लोगों के बीच बहुत पॉपुलर हैं.  सोशल मीडिया पर इरा को काफी लोग फॉलो करते हैं. अब इरा के फैंस के लिए एक गुड न्यूज सामने आई है. इरा खान जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. इरा अपने मंगेतर नुपूर शिखरे से शादी रचाने जा रही हैं. आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी अगले साल शादी करके घर बसाने वाली है.

काफी एक्साइटेड हैं आमिर ख़ान 
एक रिपोर्ट के मुताबिक इरा खान मंगेतर नुपूर शिखरे के साथ 3 जनवरी को कोर्ट मैरिज करने वाली हैं. उसके बाद सारे फंक्शन राजस्थान के उदयपुर में होंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक कोर्ट मैरिज के बाद इरा और नुपूर की शादी के फंक्शन उदयपुर में होंगे. ये फंक्शन तीन दिन तक चलेंगे. शादी की तकरीब में करीबी दोस्तों के साथ-साथ फैमिली मेंबर शामिल होंगे. खबरों के मुताबिक, जोर-शोर से शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. हर पिता की तरह आमिर खान भी अपनी बेटी इरा की शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. 

बीते साल हुई थी सगाई
बता दें कि, इरा और नुपूर ने पिछले साल नवंबर में मंगनी की थी. सगाई में कई सेलेब्स ने शिरकत की थी. दोनों की सगाई के कई वीडियो और फोटोज़ काफी वायरल हुए थे जिसमें आमिर खान को डांस करते हुए देखा गया था. अपने मंगेतर के बारे में बताते हुए इरा खान ने कहा था कि नुपूर एक फिटनेस ट्रेनर है. उन्होंने बताया था कि जब मैं 17 साल की थी, तब उन्होंने मुझे ट्रेनिंग देनी शुरू की थी. मैं हमेशा उन्हें सुपरफिट इंसान की तरह देखती थी. मैं उनसे काफी इंप्रेस थी. उसके बाद हम करीब आते गए और फिर हमने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया.

Watch Live TV

Trending news