Viral Video: भरी पंचायत में महिला ने मौलवी को चप्पलों से पीटा; बेटी से छोड़छाड़ का है इल्जामच, देखें
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2452470

Viral Video: भरी पंचायत में महिला ने मौलवी को चप्पलों से पीटा; बेटी से छोड़छाड़ का है इल्जामच, देखें

Viral Video: उत्तर प्रदेश के जिला मुरादाबाद में एक औरत ने एक शख्स को भरी पंचायत में चप्पलों से पीट दिया. इल्जाम है कि शख्स ने उसकी बेटी के साथ गलत हरकत की थी.

Viral Video: भरी पंचायत में महिला ने मौलवी को चप्पलों से पीटा; बेटी से छोड़छाड़ का है इल्जामच, देखें

Viral Video: सोशल मीडिया के दौर में कहीं भी कोई भी घटना होती है, तो उसकी खबर और उसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है. इसी तरह का एक मामला उत्तर प्रदेश के जिला मुरादाबाद का है. यहां की एक वीडियो वायरल हो रही है. वीडियो में एक औरत शख्स को पीटते हुए नजर आ रही है. वीडियो को अब तक 40 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. खबर लिखे जाने तक इस पर 736 लाइक और कई कमेंट आ चुके हैं.

देखें वायरल वीडियो:

क्या है मामला?
इल्जाम है कि एक शख्स ने झाड़-फूंक के बहाने एक लड़की को छेड़ा था. इसके बाद इस मामले की पंचायत हुई. पंचायत में लड़की की मां को शख्स की दलील पर गुस्सा आ गया. इस पर महिला नाराज हुई और उसने पंचायत के सामने शख्स को पीटना शुरु कर दिया. इस मामले का किसी ने वीडियो बना लिया और प्रिया सिंह नाम की यूजर ने इसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर डाल दिया.

यह भी पढ़ें: Viral Video: लड़की ने दिल्ली मेट्रो में किया धांसू डांस; यूजर्स ने इसलिए सुना दी खरी-खोटी

वीडियो में क्या है?
वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला काफी गुस्से में हैं. पहले महिला खड़ी होती है और चप्पल से मौलाना की पिटाई करती है. इसके बाद उसे चप्पलों से पीटती है. इस बीच वहां मौजूद कई लोग महिला को रोकने की कोशिश करते हैं लेकिन महिला नहीं रुकती है. वीडियो जिला मुरादाबाद के थाना सिविल लाइंस इलाके के अगवानपुर का है. 

लोगों ने किए कमेंट
बताया जाता है कि मौलाना बच्चो को ट्यूशन पढ़ाता है. मामला पुलिस तक पहुंचा है. पुलिस वीडियो और मामले की जांच कर रही है. वीडियो पर कई कमेंट आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि "बिल्कुल सही किया है. झाड़ फूंक के नाम पर यही होता है." एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि "इस मामले को किसी धर्म से नहीं जोड़ना चाहिए." एक और यूजर ने कहा है कि "बहुत ही सराहनीय कार्य. गलत का विरोध करना जरूरी है."

Trending news