Kolkata Rape Murder Case: मैं कांप उठती हूं... कोलकाता रेप-हत्या पीड़िता की मां ने पुलिस पर लगाए गंभीर इल्जाम
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2421291

Kolkata Rape Murder Case: मैं कांप उठती हूं... कोलकाता रेप-हत्या पीड़िता की मां ने पुलिस पर लगाए गंभीर इल्जाम

Kolkata Rape Murder Case: कोलकाता के आर.जी.कर मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टर के साथ रेप के बाद उसकी हत्या कर दी गई. इस मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं. इस बीच पीड़िता के माता-पिता ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

Kolkata Rape Murder Case: मैं कांप उठती हूं... कोलकाता रेप-हत्या पीड़िता की मां ने पुलिस पर लगाए गंभीर इल्जाम

Kolkata Rape Murder Case: कोलकाता के आर.जी कर हॉस्पिटल में रेप और हत्या की शिकार जूनियर डॉक्टर के माता-पिता ने पुलिस पर गंभीर इल्जाम लगाए हैं. उन्होंने कोलकाता पुलिस पर उनकी मदद नहीं करने का आरोप लगाया. सरकारी आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के भीतर हुई इस जघन्य हत्या के खिलाफ शहर में विरोध प्रदर्शन में शामिल होते हुए उन्होंने कहा कि वे अपनी बेटी के लिए न्याय "छीनने" के लिए मजबूर होंगे.

पिड़िता के पिता ने क्या कहा?
पीड़िता के पिता ने कहा कि जनता के भारी समर्थन ने उन्हें अपनी बेटी के लिए न्याय की लड़ाई लड़ने का साहस दिया. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िता के पिता ने कहा, "हमें आसानी से न्याय नहीं मिलेगा. हमें इसे छीनना होगा. यह सभी की मदद के बिना संभव नहीं होगा."

जूनियर डॉक्टर की मां ने क्या कहा?
डॉक्टर की मां ने कहा कि जब भी वह अपनी बेटी की मौत से पहले सहे गए दर्द के बारे में सोचने की कोशिश करती हैं, तो वह कांप उठती हैं.वहीं, पिता जब भी उस रात अपनी बेटी द्वारा झेले गए दर्द के बारे में सोचते हैं, तो मैं कांप उठते हैं. 

पुलिस पर लगाए गंभीर इल्जाम
समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक जूनियर डॉक्टर के पिता ने कहा, "उसका सपना समाज की सेवा करना था, अब ये सभी प्रदर्शनकारी मेरे बच्चे हैं. शुरू से ही पुलिस ने हमारा सहयोग नहीं किया. अगर वे थोड़ा भी सहयोग करते तो हमें उम्मीद की एक किरण दिखाई देती. इतने बड़े अपराध के बाद भी पुलिस ने इसे छिपाने की कोशिश की. सबूतों के साथ भी छेड़छाड़ की गई है.

जानें पूरा मामला
कोलकाता की डॉक्टर की 9 अगस्त को अस्पताल के सेमिनार हॉल में रेप के बाद हत्या कर दी गई थी.  उसके शरीर पर करीब 25 अंदरूनी और बाहरी चोटें थीं. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने संजय रॉय नामक एक नागरिक स्वयंसेवक को गिरफ्तार किया गया था. उसे सुबह 4.03 बजे हॉल में दाखिल होते हुए देखा गया था. इस बीच, अस्पताल के अधिकारियों और पुलिस की भूमिका सवालों के घेरे में आ गई है, क्योंकि उन्होंने एफआईआर दर्ज करने में 14 घंटे की देरी की.

Trending news