बेटी वामिका के साथ नजर आए विराट कोहली; वायरल हो रही तस्वीर
Advertisement

बेटी वामिका के साथ नजर आए विराट कोहली; वायरल हो रही तस्वीर

Virat Vamika Photo: विराट कोहली ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर जानकारी दी कि उनके यहां 'अकाय' नाम का छोटा मेहमान आया. अब विराट की उनकी बेटी के साथ फोटो वायरल हो रही है.

बेटी वामिका के साथ नजर आए विराट कोहली; वायरल हो रही तस्वीर

Virat Vamika Photo: भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज विराट कोहली और मशहूर एक्ट्रेस उनकी पत्नी अनुष्का शार्मा ने हाल ही में ऐलान किया है कि वह दूसरी बार मां-बाप बन गए हैं. 15 फरवरी उनके यहां एक नन्हा मेहमान 'अकाय' आया. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की एक बड़ी बेटी भी है, जिसका नाम है वामिका. विराट कोहली लगभग एक महीने से क्रिकेट के मैदान से गायब हैं और इसे लेकर अटकलें लगाई जा रही थीं. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर इन अटकलों पर विराम लगा दिया. 

कोहली ने बच्चे की जानकारी दी
कोहली ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में जानकारी दी, "बहुत खुशी और प्यार से भरे दिलों के साथ, हम सभी को यह बताते हुए खुशी हो रही है कि 15 फरवरी को, हमने अपने बच्चे 'अकाय' और वामिका के छोटे भाई का इस दुनिया में स्वागत किया!" उन्होंने आगे लिखा कि "हम अपने जीवन के इस खूबसूरत समय में आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं. हम आपसे गुजारिश करते हैं कि इस वक्त हमारी निजता का सम्मान करें."

विराट की फोटो वायरल
अब एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें विराट कोहली को एक बच्चे के साथ रेस्तरां में बैठे देखा जा सकता है. कई सोशल मीडिया अकाउंट के मुताबिक, तस्वीर लंदन में ली गई थी और तस्वीर में दिख रही बच्ची वामिका है.

इसलिए ली थी छुट्टी
भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ रोहित शर्मा एंड कंपनी की ऐतिहासिक श्रृंखला जीत के बाद अपनी खुशी जाहिर करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. भारत ने सोमवार को रांची में चौथे टेस्ट मैच में इंग्लैंड को पांच विकेट से हराकर पांच मैचों की श्रृंखला में 3-1 की अजेय बढ़त बना ली. कोहली ने टेस्ट श्रृंखला से बाहर होने का फैसला किया क्योंकि उन्होंने अपनी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को बच्चा होने वाला था. हालांकि, सीरीज जीतने के कुछ ही मिनटों के भीतर कोहली ने टीम के लिए एक खास संदेश पोस्ट किया.

रेस्टोरेंट में विराट
एक यूजर ने विराट की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा कि "रेस्टोरेन्ट में विराट कोहली." एक दूसरे यूजर ने लिखा कि "वामिका के साथ विराट". इन पोस्ट्स को कई यूजर लाइक कर रहे हैं. इन पर कई लोग कमेंट भी कर रहे हैं.

Trending news