Virat Kohli ने Suryakumar को लेकर कहा कुछ ऐसा कि पढ़कर रह जाएंगे दंग
Advertisement

Virat Kohli ने Suryakumar को लेकर कहा कुछ ऐसा कि पढ़कर रह जाएंगे दंग

Virat Kohli On Suryakumar Yadav: हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ सूर्यकुमार की बैटिंग देख हर कोई दीवाना हो गया. जिसके बाद अब विराट कोहली का बयान आया है. जिसमें उन्होंने सूर्यकुमार की बैटिंग को लेकर कुछ बाते शेयर की हैं.

Virat Kohli ने Suryakumar को लेकर कहा कुछ ऐसा कि पढ़कर रह जाएंगे दंग

Virat Kohli On Suryakumar Yadav: विराट कोहली धीरे-धीरे अपनी फॉर्म में दोबारा लौट रहे हैं. वहीं सूर्यकुमार अपनी बैटिंग से सबको दीवान बना रहे हैं. उनकी बैटिंग का नजारा भारत बनाम हॉन्ग कॉन्ग मैच के दौरान देखने को मिला. जिसमें  भारत ने हॉन्ग कॉन्ग को 40 रनों से हराया. जिसके बाद अब विराट कोहली का सूर्यकुमार को लेकर एक बयान आया है.

विराट कोहली ने क्या कहा?

विराट कोहली ने सूर्यकुमार की बैटिंग की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने एक शांदार पारी खेली. मैं इस पूरी पारी का दूसरे छोर से मजा ले रहा था. अकसर आईपएल में मैंने उनकी कई पारियां देंखी हैं जिसमें हम एक दूसरे के खिलाफ खेलते हैं. जिनमें से यह एक शानदार पारी थी. कोहली कहते हैं कि उन्हें सूर्यकुमार की पारी इतने करीब से देखने का पहली बार मौका मिला. उन्हें बैटिंग करते देख मैं काफी हैरान था.

कोहली कहते हैं कि मैं इस बात को ईमानदारी से मानता हूं कि जिस तरह से आप खेल रहे थे अगर आप उस फॉर्म में होते हैं तो दुनिया की किसी भी टीम के खिलाफ मैच के पासे को बदल सकते हैं. आपको बता दें सूर्यकुमार ने हॉन्ग के खिलाफ 68 रन जड़े थे.

सूर्यकुमार ने कही ये बात

सूर्यकुमार ने अपनी पारी के बारे में बताते हुए कहा कि मुझे कोहली के साथ बल्लेबाजी करना पसंद है. जब मैं अंदर ऋषभ पंत के साथ बैठा था तो हम इसी बारे में बात कर रहे थे कि स्कोर को कैसे आगे ले जाया जाए. क्योंकि रन रेट काफी कम था. उन्होंने कहा कि मैं जब बैटिंग करने गया तथा तो यह साफ था कि तेजी से रन बनाने हैं. मैं पहली 10 गेंदों में तीन चार चौके लगाना चाहता था.

Suryakumar Ind vs Hong Kong- ऐसे थी प्लेयर की पारी

सूर्यकुमार और विराट कोहली की जोड़ी ने 42 गेंदो में 48 रन बनाए. सूर्यकुमार ने 26 गेंदों में 68 रन जड़े जिसमें 6 चैके 6 छक्के शामिल हैं. वहीं विराट ने 44 गेंदों में 59 रन बनाए. हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ भारत ने 192 रनों का टारगेट रखा था.  इस मैच को टीम इंडिया ने 40 रनों से अपने नाम कर लिया.

Trending news