Ind vs Pak Highlights: जीवनदान मिलने के बाद भी कोहली ने किया मायूस, अगले मैच में जगह मिलना मुश्किल!
Advertisement

Ind vs Pak Highlights: जीवनदान मिलने के बाद भी कोहली ने किया मायूस, अगले मैच में जगह मिलना मुश्किल!

Ind vs Pak Highlights: Virat Kohli को लेकर कई दिग्गज पहले ही कह चुके हैं कि उन्हें एशिया कप में बेहतरीन परफॉर्मेंस करनी होगी, लेकिन पहले मैच में उन्होंने मायूस किया. जिसके बाद कई उनको लेकर एक बार फिर से सवाल उठने शुरू हो गए हैं. 

File PHOTO

Ind vs Pak Highlights: विराट कोहली के लिए एशिया कप 2022 बहुत अहम है. हालांकि पहले मैच में वो फैंस की उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाए. विराट कोहली ने भारत बनाम पाकिस्तान जैसे महा मुकाबले में सिर्फ 35 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने ने 3 चौके और एक छक्का भी जड़ा. हालांकि इस मैच में टीम के अन्य खिलाड़ियों की तरफ नजर डालें तो उनका प्रदर्शन कईयों से बेहतर रहा. क्योंकि केएल राहुल जीरो पर आउट हो गए, कप्तान रोहित शर्मा 18 गेंदों में 12 रन बनाकर चलते बने. इसके अलावा सूर्य कुमार यादव 18 गेंदों में 18 रन बनाकर चलते बने. 

भले ही कोहली ने कई खिलाड़ियों से ज्यादा रन बनाए हों लेकिन ये उनके कद के साथ इंसाफ नहीं कर रहा. हर किसी को विराट कोहली से उम्मीदें थीं कि वो मैच का रुख बदलकर ही आउट होंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ. एक बार को तो लगा था कि कोहली वापस फॉर्म में लौट आए हैं. क्योंकि जिस तरह से उन्होंने चार बाउंड्रीज मारीं उससे उनका कॉन्फिडेंस साफ झलक रहा था. उन्होंने छक्के और चौके बहुत अच्छे से मारे थे लेकिन जिस तरह उन्हें शुरुआत में ही मौका मिल गया था उस हिसाब उन्हें एक शानदार इनिंग खेलनी चाहिए. 

यह भी देखिए:
Virat Kohli-Rohit Sharma: एक जैसी गलती कर बैठे रोहित और कोहली, आउट होने में भी निभाई 'दोस्ती'

Ind vs Pak Match: करियर पर लग सता है विराम

विराट कोहली को लेकर हर कोई यही कह रहा है कि अगर वो एशिया कप 2022 में अपनी खोई हुई फॉर्म वापस नहीं ला पाते हैं तो उनका T20 World Cup 2022 में खेलना मुश्किल हो जाएगा. क्योंकि उनकी जगह खेलने के लिए और भी कई दावेदार हैं. अगर विराट टी-20 वर्ल्डकप से बाहर हो गए तो उनके लिए वापसी कर पाना बहुत मुश्किल होगा. ऐसे में उनके करियार पर विराम लग सकता है. 

यह भी देखिए:
KL Rahul: महामुकाबले में फ्लॉप हुए केएल राहुल, इंटरनेट पर लोगों ने सुनाई ऐसी-ऐसी बातें

Virat Kohli: सौरव गांगुली दे चुके हैं बड़ा इशारा:

इससे पहले बीसीसीआई चीफ सौरव गांगुली भी विराट कोहली के बारे में बात करते हुए कह चुके हैं कि उन्हें ना सिर्फ टीम के लिए बल्कि अपने लिए भी रन बनाने होंगे. गांगुली के इस मैसेज से बहुत साफ दिखाई दे रहा था. यानी बीसीसीआई चीफ ने साफ कर दिया था कि अगर वो एशियाकप में कुछ बेहतर नहीं कर पाते हैं तो उनकी कई मुश्किलें खड़ी हो जाएंगी. 

यह भी देखिए:
Urvashi-Pant Memes: "ऋषभ पंत का शॉट देखने स्टेडियम पहुंची थी उर्वशी रौतेला, मगर मिला धोखा"

Trending news