Virat Kohli, IND vs ENG: कब होगी विराट कोहली की वापसी? टिकी हैं सबकी निगाहें
Advertisement

Virat Kohli, IND vs ENG: कब होगी विराट कोहली की वापसी? टिकी हैं सबकी निगाहें

Virat Kohli, IND vs ENG: विराट कोहली की वापसी को लेकर कई अटकलें लगाई जा रही हैं. आखिर कहां हैं विराट कोहली और कब उनकी वापसी होगी? आइये जानते हैं पूरी डिटेल

Virat Kohli, IND vs ENG: कब होगी विराट कोहली की वापसी? टिकी हैं सबकी निगाहें

Virat Kohli, IND vs ENG: विराट कोहली की वापसी को लेकर कई आंकलन लगाए जा रहे हैं. उनके फैंस उनकी वापसी का इंतेजार कर रहे हैं. लेकिन, स्टार बल्लेबाज इंग्लैंड के खिलाफ चल रही सीरीज के लिए अपनी मौजूदगी पर चुप्पी साधे हुए हैं. राजकोट में 15 फरवरी से शुरू होने वाले तीसरे टेस्ट के साथ, बीसीसीआई चयनकर्ताओं को दुविधा का सामना करना पड़ रहा है, क्योंकि वे बचे हुए मैचों के लिए टीम चुनने की तैयारी कर रहे हैं.

विराट कोहली ने साधी हुई है चुप्पी!

व्यक्तिगत वजहों से पहले दो टेस्ट न खेलने के बावजूद, विराट कोहली ने बोर्ड या चयनकर्ताओं को अपनी वापसी की तारीख नहीं बताई है. बीसीसीआई के एक अधिकारी ने इंडियन एक्सप्रेस से इसकी पुष्टि करते हुए कहा, ''विराट फैसला करेंगे कि उन्हें कब वापसी करनी है. उन्होंने अब तक हमें जानकारी नहीं दी है, लेकिन जब भी वह खेलने का फैसला करेंगे, उन्हें टीम में शामिल किया जाएगा."

बातचीत की यह कमी विराट कोहली की गैरमौजूदगी को लेकर रहस्य को और बढ़ा देती है. जबकि बीसीसीआई ने सीरीज शुरू होने से पहले "व्यक्तिगत हालातों" की वजह से उनकी छुट्टी की जरूरत को स्वीकार किया था.

कब होगी विराट कोहली की वापसी

पांच मैचों की सीरीज फिलहाल 1-1 से बराबरी पर है, ऐसे में कोहली की वापसी से भारतीय टीम को काफी बढ़ावा मिल सकता है. हालांकि, सेलेक्टर्स असमंजस में हैं, वे अनिश्चित हैं कि उनकी उपलब्धता पर जुआ खेला जाए या उनके बिना टीम को अंतिम रूप दिया जाए. जैसे-जैसे घड़ी की सूई तीसरे टेस्ट की ओर बढ़ रही है, सभी की निगाहें विराट कोहली पर होंगी कि वह अपनी चुप्पी तोड़ें और अपने क्रिकेट भविष्य पर कुछ सफाई देंगे. क्या वह देश की पुकार का जवाब देंगे और मैदान पर लौटेंगे, या उनकी व्यक्तिगत प्रतिबद्धताएं उन्हें लंबे समय तक मैदान से दूर रखेंगी? केवल समय बताएगा.

Trending news