Ind Vs Pak, Virat Kohli: विराट कोहली ने दिए टिप्स और अर्शदीप सिंह ने हासिल कर लिया विकेट
Advertisement

Ind Vs Pak, Virat Kohli: विराट कोहली ने दिए टिप्स और अर्शदीप सिंह ने हासिल कर लिया विकेट

India Vs Pakistan Virat Kohli: अर्शदीप सिंह ने पाकिस्तान के खिलाफ हुए मैच में 2 विकेट हासिल किए. हालांकि अपने पहले दो ओवरों में उन्हें कोई कामयाबी नहीं मिली. लेकिन जब वो 18वां ओवर फेंकने आए तो उन्होंने पहली ही गेंद पर विकेट हासिल किया. बड़ी बात यह है कि विकेट लेने से पहले उन्हें विराट कोहली समझाते नजर आ रहे थे. 

File PHOTO

India Vs Pakistan Arshdeep Singh: पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय गेंदबाजों ने कमाल कर दिया. किसी भी बल्लेबाज को 50 रनों से ज्यादा तक नहीं बनाने दिए. सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज की बात करें तो मोहम्मद रिजवान हैं. उन्होंने 42 गेंदों में 43 रन बनाए. इसमें सबसे सफल गेंदबाज हार्दिक पांड्या रहे. उन्होंने 4 ओवरों में 25 रन देकर 3 विकेट हासिल किए. इसके अलावा भुवनेश्वर कुमार ने 3, आवेश खान ने 1 और अर्शदीप सिंह ने खबर लिखे जाने तक 1 विकेट हासिल किया है. 

यह भी पढ़िए:
Rishabh Pant Vs Dinesh Karthik: प्लेइंग इलेवन से क्यों बाहर हुए ऋषभ पंत? जानिए क्या हैं कारण

अर्शदीप सिंह ने मोहम्मद नवाज़ को आउट किया. हालांकि मोहम्मद नवाज को बैटिंग करते हुए ज्यादा वक्त नहीं हुआ था. उन्होंने सिर्फ 3 गेंदें खेली थी और सिर्फ 1 रन बनाया था. बड़ी बात यह है कि जब अर्शदीप 18वां ओवर फेंकने के लिए आए तो तब तक उनके खाते में एक भी विकेट नहीं था. बिल्कुल ऐसा लग रहा था जैसे कि वो कॉन्फिडेंस में ना हों. हालांकि इस दौरान पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली उनसे बात करते हुए नजर आए. 

यह भी पढ़िए:
Hardik Pandya: पाकिस्तान की कमर तोड़ने वाले मैच के हीरो बनेंगे हार्दिक पांड्या?

18वें ओवर की पहली गेंद फेंकने से विराट कोहली ने अर्शदीप से बातचीत की और कोहली से बात करने के फौरन बाद उन्होंने ओवर की पहली ही गेंद पर विकेट हासिल कर लिया. ऐसे में कहा जा रहा है कि विराट कोहली ने अर्शदीप को कोई टिप दिया था जिसके चलते अर्शदीप ने यह सफलता हासिल की. इसके बाद उन्होंने 20वें ओवर की आखिरी गेंद पर यॉर्कर गेंद डालकर फेंककर शाहनवाज दाहनी को चलता किया. 

Trending news