Virat Kohli Cramps: प्रैक्टिस सेशन में नहीं दिखाई दिए कोहली, पिछले मैच में क्रैंप्स से थे परेशान
Advertisement

Virat Kohli Cramps: प्रैक्टिस सेशन में नहीं दिखाई दिए कोहली, पिछले मैच में क्रैंप्स से थे परेशान

Virat Kohli Injury Update: विराट कोहली ने प्रैक्टिस सेशन मिस किया है. वह न्यूजीलैंड के खिलाफ पिछले मैच में क्रैंप्स से परेशान थे. मैच के बीच में उन्हें ट्रीटमेंट भी दिया गया था.

Virat Kohli Cramps: प्रैक्टिस सेशन में नहीं दिखाई दिए कोहली, पिछले मैच में क्रैंप्स से थे परेशान

Virat Kohli Injury Update: भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली ने फाइनल से पहले प्रैक्टिस सेशन मिस किया है. बुधवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच के दौरान भारतीय बल्लेबाज को क्रैंप्स का सामना करना पड़ रहा था. विराट कोहली ने सेमीफाइनल मैच के बाद से आराम का विकल्प चुना है और अहमदाबाद में किसी भी प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा नहीं लिया है.

इन तीन पेसर्स ने भी लिया रेस्ट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विराट कोहली के अलावा, तीन फ्रंटलाइन  फास्ट बॉलर्स ने भी आराम किया और किसी भी प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा नहीं लिया. अहमदाबाद में मौसम की कंडीशन खिलाड़ियों के लिए थोड़ी परेशानी वाली हो सकती है और इसे ध्यान में रखते हुए टीम मैनेजमेंट ने अपने अहम खिलाड़ियों को आराम देने का फैसला किया था. आज टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ओडीआई वर्ल्ड कप फाइनल खेलने वाली है.

20 साल बाद मुकाबला

फाइनल मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हो रहा है. यह दूसरा मौका है जब दोनों टीमें ओडीआई वर्ल्ड कप फाइनल में एक-दूसरे से भिड़ेंगी. 2003 में रिकी पोंटिंग की अगुवाई वाली ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया को फाइनल में 125 रनों से हराया था. उस समय ऑस्ट्रेलिया बिल्कुल अलग टीम थी जिसने 2007 वर्ल्ड कप भी जीता था. हालांकि इस बार के वर्ल्ड कप में टीम इंडिया एक बेहतरीन फॉर्म में दिखाई दे रही है. टीम ने सभी 10 मैच जीते हैं. बॉलिंग, बैटिंग और फील्डिंग तीनों डिपार्टमेंट में टीम काफी अच्छा प्रदर्शन करती आई है.

क्या रोहित करेंगे टीम में बदलाव?

अगर रोहित शर्मा रविचंद्रन अश्विन को प्लेइंग इलेवन में शामिल करने का फैसला करते हैं तो सूर्यकुमार यादव को उनके लिए जगह बनानी होगी. यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या रोहित उसी प्लेइंग इलेवन के साथ उतरते हैं या हालातों को देखते हुए अपने लाइन-अप में थोड़ा बदलाव करते हैं.

Trending news