India vs Pakistan Highlights: रोहित-विराट ने की एक जैसी गलती, एक ही गेंदबाज और फील्डर से हुए आउट
Advertisement

India vs Pakistan Highlights: रोहित-विराट ने की एक जैसी गलती, एक ही गेंदबाज और फील्डर से हुए आउट

Rohit Sharma and Virat Kohli against Pakistan: भारत और पाकिस्तान के बीच हुए महामुकाबले में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा और दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली ने एक जैसी गलती कर भारतीय फैंस को मायूस कर दिया.

File PHOTO

Rohit Sharma and Virat Kohli: भारत पाकिस्तान मैच में कप्तान रोहित शर्मा और काफी दिनों से फ्लॉप चल रहे कोहली ने फिर फैंस को मायूस कर दिया. बड़ी बात यह कि दोनों ही दिग्गजों को अपनी अहमियत के बारे में पता होने के बावजूद दोनों ने एक जैसी ही गलती की. रोहित शर्मा ने 18 गेंदों में 12 रन बनाए और मोहम्मद नवाज की गेंद का शिकार हो गए. हालांकि उन्होंने इससे पिछली गेंद पर छक्का जड़ा था. वहीं अगर विराट कोहली की बात करें तो उन्होंने 34 गेंदों में 35 रन बनाए और वो भी नवाज की गेंद पर आउट होकर चलते बने. भारत-पाक मैच में रोहित और विराट की ये गलती काफी भारी पड़ सकती थी और भारत से मैच छीन सकती थी.

Ind vs Pak Asia Cup: रोहित-विराट ने की एक ही गलती

रोहित शर्मा और विराट कोहली के आउट होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने तरह-तरह के मीम्स वायरल होने लगे हैं. साथ ही यह भी कह रहे हैं कि दोनों ही दिग्गज जल्दबाजी के चक्कर में आउट हो गए. रोहित शर्मा को लेकर कहा गया है कि जब उन्हें पिछली गेंद पर छक्का मिल गया था तो क्या जरूरत थी अगली ही गेंद पर उठाकर शॉट खेलने की क्या जरूरत थी? इसके अलावा विराट कोहली को लेकर कहा जा रहा है कि जब उन्हें दिख गया था कि कप्तान रोहित शर्मा आउट हो गए हैं तो उनके कंधों पर जिम्मेदारी ज्यादा आ गई है लेकिन उन्होंने ने भी जल्दबाजी करते शॉट मारने के चक्कर में आउट हो गए. 

यह भी पढ़ें:
KL Rahul: महामुकाबले में फ्लॉप हुए केएल राहुल, इंटरनेट पर लोगों ने सुनाई ऐसी-ऐसी बातें

India vs Pakistan: एक ही गेंदबाज और एक ही फील्डर

बड़ी बात तो यह है कि रोहित शर्मा और विराट कोहली ने एक ही गेंदबाज की गेंद पर शॉट खेला और एक ही फील्डर के हाथों में कैच भी थमाया. गेंदबाज की बात करें तो मोहम्मद नवाज और फील्डर का ना था इफ्तिखार. बता दें कि विराट कोहली के लेकर पहले ही कहा जा रहा था कि अगर वो एशिया कप में कुछ खास कर दिखाने में नाकाम होते हैं तो फिर उनके करियर पर विराम लग सकता है. हालांकि उन्होंने कुछ देर पारी को संभाले रखा और 34 गेंदों में 35 रन बनाए. इस दौरान 1 छक्का और तीन चौके भी जड़े.

यह भी पढ़ें:
Urvashi-Pant Memes: "ऋषभ पंत का शॉट देखने स्टेडियम पहुंची थी उर्वशी रौतेला, मगर मिला धोखा"

Rishabh Pant Vs Dinesh Karthik: प्लेइंग इलेवन से क्यों बाहर हुए ऋषभ पंत? जानिए क्या हैं कारण

Trending news