Video: एयरहोस्टेस ने MS धोनी को दी चॉकलेट, क्रिकेटर ने दिए गजब रिएक्शन, देखें
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1754139

Video: एयरहोस्टेस ने MS धोनी को दी चॉकलेट, क्रिकेटर ने दिए गजब रिएक्शन, देखें

Viral Video: क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. उन्हें एयर होस्टेस चॉकलेट दे रही हैं.

Video: एयरहोस्टेस ने MS धोनी को दी चॉकलेट, क्रिकेटर ने दिए गजब रिएक्शन, देखें

Viral Video: भारतीय क्रिकेटर एमएस धोनी निस्संदेह क्रिकेट के अब तक के सबसे महान कप्तानों में से एक हैं. चाहे वह 2007 टी20 विश्व कप हो, 2011 वनडे विश्व कप या 2013 चैंपियंस ट्रॉफी, कप्तान धोनी ने टीम को गौरवान्वित करने में अहम भूमिका निभाई है. इसी वजह से न केवल वह दुनिया भर के कई लोगों के पसंदीदा खिलाड़ी हैं, बल्कि उन्हें बहुत सम्मान भी मिलता है. 2020 में अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर को अलविदा कहने के बावजूद, धोनी अपने प्रशंसकों के दिलों पर राज कर रहे हैं. 

धोनी वर्तमान में एक खिलाड़ी के रूप में केवल इंडियन प्रीमियर लीग में सक्रिय हैं, चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं. इसका मतलब यह है कि जब IPL नहीं चल रहा हो तो उनके प्रशंसकों को अपने पसंदीदा खिलाड़ी की झलक कम ही देखने को मिलती है. हालाँकि, सोशल मीडिया समय-समय पर धोनी को स्पॉट करने में कामयाब रहता है. हाल ही का वायरल वीडियो उनके प्रशंसकों के लिए किसी सौगात से कम नहीं है.

एमएस धोनी की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इसमें देखा जा सकता है कि वह फ्लाइट में बैठे हैं और उन्हें एयर होस्टेस चॉकलेट सर्व करती है. इस दौरान दोनों के दरमियान अच्छी बातचीत होती है. धोनी के साथ उनकी वाइफ हैं. वीडियो को पसंद कर रहे हैं. इस पर वह बेहतरीन कमेंट भी कर रहे हैं. वीडियो शेयर करते हुए शख्स ने लिखा है कि "जिस तरह से वह आंखें झपकाते हैं, साथ ही जिस तरह से वह बिल्कुल बगल में पत्नी के होने पर भी बिल्ली जैसी हरकतें कर रही है, क्या वीडियो है"

जल्द ही बदलेगा भारतीय टीम का कप्तान, इन नामों पर हो रही चर्चा

वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि "OMG उनके सामने पूरी दुनिया बिल्ली जैसी हरकत करेगी." एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि "चॉकलेट खाने का मन हो गया." एक और यूजर ने लिखा है कि "अभी कैंडी क्रश डाउलोड करती हूं."

CSK के मुख्य कार्यकारी अधिकारी कासी विश्वनाथन ने हाल ही में खुलासा किया था कि धोनी की घुटने की चोट गंभीर थी. इसने उन्हें काफी परेशान किया. लेकिन उन्होंने कभी इस बारे में किसी से शिकायत नहीं की. धोनी ने CSK की IPL 2023 जीत में एक भी मैच नहीं छोड़ा. उन्होंने आगे बढ़कर टीम का नेतृत्व किया और सुनिश्चित किया कि उनकी टीम अपना पांचवां IPL खिताब जीते. पूर्व भारतीय कप्तान ने इस समस्या से उबरने के लिए इस महीने की शुरुआत में घुटने की सर्जरी कराई थी.

इस तरह की खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news