कोहली-गंभीर विवाद पर UP Police का ट्वीट वायरल; यूजर ने पुलिस से पूछ डाला बड़ा सवाल
Advertisement

कोहली-गंभीर विवाद पर UP Police का ट्वीट वायरल; यूजर ने पुलिस से पूछ डाला बड़ा सवाल

Up Police: विराट कोहली और गौतम गंभीर के पिछले दिनों लखनऊ के स्टेडियम पर हुए विवाद को लेकर यूपी पुलिस ने भी एक मजेदार ट्वीट किया. अपने ट्वीट पर यूपी पुलिस जहां वाह वाही लूट रही थी वहीं एक यूजर ने बड़ा सवाल पूछ लिया है. 

कोहली-गंभीर विवाद पर UP Police का ट्वीट वायरल; यूजर ने पुलिस से पूछ डाला बड़ा सवाल

Virat Kohli, Gautam Gambhir and UP Police: पिछले दिनों लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) और लखनऊ सुपर जाइंट्स (LSG) के बीच खेला गया मुकाबला विवादों की वजह सुर्खियों में बना हुआ है. दरअसल RCB के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और LSG के कोच गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. उनके विवाद के कई मोमेंट्स सोशल मीडिया पर मीम्स के तौर पर वायरल हो रहे हैं. इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश पुलिस भी शामिल हो गई है. 

दरअसल दोनों के विवाद की एक तस्वीर शेयर करते हुए उत्तर प्रदेश पुलिस (UP Police) ने अपने ट्वीटर हैंडल से तस्वीर शेयर करते हुए चुटकीले अंदाज़ में लोगों को समझाया. यूपी पुलिस ने ट्वीट में लिखा,"बहस से परहेज करें, हमें कॉल करने में नहीं. किसी भी आपात स्थिति में 112 डायल करें." इतना ही नहीं पुलिस ने जो विराट कोहली और गौतम गंभीर की तस्वीर शेयर की है उसमें लिखा है,"कोई भी मसला हमारे लिए ‘विराट’ और ‘गंभीर’ नहीं. किसी भी आकस्मिक परिस्थिति में तुरंत 112 डायल करें."

विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच होने वाली तू-तू, मैं-मैं को लेकर यूपी पुलिस की तरफ से किए गए ट्वीट पर भी लोग मजे ले रहे हैं. यूजर्स कैप्शन में तरह-तरह की बातें लिख रहे हैं. एक यूजर ने लिखा,"मैसेज देने का क्या बेहतरीन आइडिया है." एक यूजर ने लिखा,"जिस किसी स्टाफ ने यह ट्वीट निर्मित किया. उन्हें इक्कीस नहीं एक हज़ार एक तोपों की सलामी. शानदार प्रयोग शब्दों का."

एक तरफ लोग जहां यूपी पुलिस की वर्ड प्लेइंग की जमकर तारीफ कर रहे थे वहीं एक शख्स ने यूपी पुलिस एक पुराने मुद्दे पर सवाल पूछा है. दरअसल यूजर ने हाथरस गैंगरेप की पीड़िता का देर रात में किए गए अंतिम संस्कार की तस्वीर शेयर की और पुलिस से पूछा,"ये तस्वीर याद तो होगी आपको, उस समय आपकी 112 डायल कहां थी?"

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news