Umran Malik SRH: अचानक टीम से गायब हुए उमरान, कप्तान बोले- पर्दे के पीछे...
Advertisement

Umran Malik SRH: अचानक टीम से गायब हुए उमरान, कप्तान बोले- पर्दे के पीछे...

Umran Malik SRH: उमरान मलिक के अचानक गायब होने से एक नई बहस शुरू हो गई है. उनके अचानक टीम से जाने के बाद कप्तान एडेन मर्करम का बयान आया है.

Umran Malik SRH: अचानक टीम से गायब हुए उमरान, कप्तान बोले- पर्दे के पीछे...

Umran Malik SRH: आईपीएल 2023 जारी है. जिसके बाद एक मामले को लेकर काफी विवाद हो रहा है. कई पूर्व दिग्गज इसपर टिप्पणी कर चुके हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें आईपीएल के 65वें मुकाबले में उमरान मलिक को जगह नहीं मिल पाई. यहां तक की उन्हें इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर भी नहीं रखा गया. उनके अचानक से गायब होने पर हर किसी के मन में सवाल है. उमरान मलिक के गायब होने को लेकर सनराइजर हैदराबाद के कप्तान एडन मर्करम से सवाल पूछा गया. जिसका उन्होंने काफी अटपटा जवाब दिया है. मार्करम का कहना है कि उन्हें नहीं पता है कि पर्दे के पीछे क्या हो रहा है.

एडेन मार्करम ने उमरान मलिक को लेकर क्या कहा?

एडेन मार्करम ने टॉस के दौरान कहा कि ईमानदारी से कहूं तो मैं पूरी तरहसे निश्चित नहीं हूं. निश्चित तौर पर उमरान मलिक हमारे लिए एक्स फैक्टर वाला खिलाड़ी है. वह 150 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार से गेंदबाजी करता है. मुझे सही में नहीं पता है कि पर्दे के पीछे क्या चल रहा है. लेकिन वह ऐसा प्लेयर है जो सनराइजर हैदराबाद के लिए एक्सफैक्टर साबित हो सकता है.

जहीर खान ने कह दी बड़ी बात

उमरान मलिक को बाहर रखने को लेकर भारत के दिग्गज बॉलर जहीर खान ने बड़ी बात कही है. उन्होंने कहा है कि मुझे लगता है कि उमरान मलिक को फ्रेंचाइजी सही तरह हैंडल नहीं कर रही है. उन्हें जिस तरह संभाला जाना चाहिए था वैसा नहीं हो रहा है. जहीर खान ने कहा उनका टीम ने सही प्रयोग नहीं किया है.

आपको जानकारी के लिए बता दें ये पहली बार नहीं है कि किसी खिलाड़ी की मैनेजमेंट के साथ अनबन की खबर आई हो. इससे पगले डेविड वॉर्नर के साथ भी विवाद हुआ था. जिसके बाद वॉर्नर टीम से बाहर हो गए थे. जिसके बाद वॉर्नर ने कहा था कि जब आपको टीम से बाहर किया जाता है और आपसे कप्तानी छीन ली जाती है और आपकी कोई गलती नहीं होती है तो आपको बहुत दुख होता है.

सहवाग ने कही ये बात

इस मसले को लेकर वीरेंद्र सहवाग ने भी अपनी बात रखी. उन्होंने कहा हो सकता है उमरान मलिक का मैनेजमेंट के साथ झगड़ा हुआ हो, या फिर बहस हुई हो. आपको मौका मिला आपने प्रदर्शन नहीं किया अब आपको मौके का इंतेजार करना होगा.

 

Trending news