Todd Murphy: डेब्यू मैच और भारतीय बल्लेबाजों के लिए कहर साबित हो रहा है ये ऑस्ट्रेलियाई बॉलर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1566212

Todd Murphy: डेब्यू मैच और भारतीय बल्लेबाजों के लिए कहर साबित हो रहा है ये ऑस्ट्रेलियाई बॉलर

Todd Murphy: इस ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर ने भारती बल्लेबाजों की नाक में दम कर रखा है. आपको जानकर हैरानी होगी टॉड मर्फी का ये डेब्यू मैच है. इससे पहले वह कभी इंटरनेशनल क्रिकेट नहीं खेले हैं. मर्फी ने इस इनिंग में पांच विकेट ले लिए हैं.

Todd Murphy: डेब्यू मैच और भारतीय बल्लेबाजों के लिए कहर साबित हो रहा है ये ऑस्ट्रेलियाई बॉलर

Todd Murphy: आज भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच खेला जा रहा है.  इस टेस्ट सीरीज की पहली इनिंग ऑस्ट्रेलिया ने खेली और 177 रन बनाए अब भात ने इस स्कोर को पूरा कर लिया है और कई रनों से बढ़त बनाई है. इस मैच में एक प्लेयर जिसने टीम इंडिया के बल्लेबाजों को काफी परेशान किया है. इस कंगारू का नाम टॉड मर्फी है. आपको जानकारी के लिए बता दें मर्फी ने टीम इंडिया के शुरूआती ऑर्डर की कमर तोड़ कर रख दी. केवल कप्तान रोहित शर्मा ही लंबे वक्त खेल कर शतक बना पाए.

टॉड मर्फी भारतीय शुरूआती ऑर्डर को किया ध्वस्त

आपको जानकारी के लिए बता दें टॉड मर्फी भारत की इनिंग में 5 विकेट्स ले चुके हैं. उन्होंने सबसे पहला विकेट केएल राहुल का लिया. केएल 71 गेंदों में मात्र 20 रन बनाकर आउट हो गए. जिसके बाद आए रवीचंद्रन अश्विन का उन्होंने विकेट लिया. चेतेश्वन पुजार भी उनकी गेंद से चकमा खा गए और कैच आउट हुए. इसके बाद आए विराट रोहली और भरत को भी मर्फी ने आउट किया.

यह भी पढ़ें: Aus के खिलाफ रोहित का शतक; कप्तान के ये आंकड़े आपको कर देंगे हैरान

टॉड मर्फी का है ये पहला मैच

आपको जानकारी के लिए बता दें टॉड मर्फी ने इसी मैच से इंटरनेशनल डेब्यू किया है और सभी को अपने प्रदर्शन से हैरान कर दिया है. उनकी बेहतरीन गेंदबाजी के सामने भारत के बेहतरीन दिग्गज भी फेल हो गए. आपको जानकारी के लिए बता दें टॉड मर्फी की उम्र अभी केवल 22 साल है. वह लेफ्ट हैंड से बैटिंग करते हैं और राइट हैंट से बॉलिंग.

कैसी रही ऑस्ट्रेलिया की इनिंग

आपको जानकारी के लिए बता दें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया के बॉलिंग डिपार्टमेंट ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया. रवींद्र जड़ेजा ने सबसे ज्यादा 5 विकेट लिए. जिसके बाद अश्विन ने 3 विकेट लिए और वह दूसरे भारत के 450 विकेट लेने  वाले खिलाड़ी बन गए. उनसे पहले भारतीय पू्र्व दिग्गज अनिल कुंबले का नाम है.

यह भी पढ़ें: Ravindra Jadeja ने गेंद फेंकने से पहले की कुछ गड़बड़! बॉल से छेड़छाड़ का लगा आरोप, देखिए VIDEO

Trending news